S M L

विश्वास सच्चे देशभक्त, गलत पार्टी की ले रखी है सदस्यता: मनोज तिवारी

कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में जरूर हैं, मगर वो देश और जवानों के मुद्दे पर बोलते रहें हैं

FP Staff, FP Staff Updated On: May 03, 2017 07:45 PM IST

0
विश्वास सच्चे देशभक्त, गलत पार्टी की ले रखी है सदस्यता: मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी में चल रही नोक झोंक के बीच दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपना एक बयान देकर आग में घी डालने का काम किया है. एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में सांसद मनोज ने कुमार विश्वास को सच्चा देशभक्त कहा है.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में जरूर हैं, मगर वो हमेशा देश और जवानों के मुद्दे पर बोलते रहें हैं. और देश के जवानों के लिए उन्होंने हमेशा एक सच्चे राष्ट्रभक्त की भूमिका निभाई है. जबकि केजरीवाल तो उन लोगों का समर्थन करते हैं जो 'भारत तेरे टुकड़े होंगे हजार' के नारे लगाते हैं.

अमानतुल्लाह ने विश्वास को कहा था बीजेपी एजेंट

एमसीडी चुनावों में हार के बाद आम आदमी पार्टी की कलह खुलकर सामने आ गई है. आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वे संघ और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं. आप विधायक ने यह भी आरोप लगाया था कि विश्वास आप को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं.

इसके बाद कुमार विश्वास आप को छोड़ने का मूड बना चुके थे लेकिन केजरीवाल उन्हें मनाने के लिए उनके घर गए. इसके बाद अमानुतुल्लाह को आप से सस्पेंड भी कर दिया गया और एक उच्चस्तरीय जांच समिति बनाई गई.

इसके बाद आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास की नाराजगी को लेकर चल रहा विवाद अब खत्म होता नजर आ रहा है.

पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक के बाद कुमार विश्वास और मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारी आपसी सहमति से विवाद को सुलझा लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi