S M L

हमने मोदी पर भरोसा किया, लेकिन ठगे गए: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा, वो मोदी से इसलिए नाराज हैं क्योंकि तीन साल बहुत कम विकास हुआ है

Bhasha Updated On: Oct 05, 2017 10:24 PM IST

0
हमने मोदी पर भरोसा किया, लेकिन ठगे गए: राज ठाकरे

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने फुटओवर ब्रिज पर हुई भगदड़ के खिलाफ मुंबई के पश्चिम रेलवे मुख्यालय तक एक मार्च का नेतृत्व किया. उन्होंने कहा, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘ठगा’ हुआ महसूस कर रहे हैं. फुटओवर ब्रिज पर हुई भगदड़ में 23 व्यक्तियों की मौत हो गई थी.

ठाकरे ने दक्षिण मुम्बई में चर्चगेट स्टेशन के बाहर प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'ऐसा लग रहा है मानों सिर्फ दो या तीन लोग देश चला रहे हैं. अमित शाह ने अपने वादों को स्वयं चुनावी जुमला कहा था. यहां तक कि नितिन गडकरी ने कहा था कि ‘अच्छे दिन’ गले में फंसी हड्डी की तरह है. इसका स्पष्ट तात्पर्य है कि सरकार कई मोर्चों पर विफल हुई है.’

मनसे नेता राज ठाकरे की मोदी के साथ अच्छे संबंध रहे हैं और उन्होंने 2014 में उनके प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी का समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि वह इसलिए नाराज हैं क्योंकि देश ने गत तीन वर्षों में बहुत कम प्रगति देखी है. ठाकरे ने पश्चिम रेलवे के अधिकारियों से भी मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा. इसमें आधारभूत ढांचे में सुधार और उपनगरीय रेलवे स्टेशनों से फेरीवालों को हटाने की मांग शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi