S M L

Parliament LIVE: मुश्किल हालत में तैनात जवानों को विशेष अलाउंस: जेटली

मानसून सत्र के 15वें दिन विपक्षी पार्टियां विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ दो विशेषाधिकार प्रस्ताव लेकर आएंगे

FP Staff | August 04, 2017, 02:51 PM IST

0

Aug 4, 2017

  • 14:37(IST)

    जेटली ने साथ ही यह भी कहा कि मुश्किल हालात में काम कर रहे जवानों के लिए विशेष अलाउंस दिए जाते हैं. 7वें वेतन आयोग के आने के बाद उन्हें और भी फायदे मिलेंगे.

  • 12:35(IST)

    रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा को बताया कि पिछले एक साल में भारत-पाकिस्तान सीमा पर घुसपैठ की 288 वारदातें हुई हैं.

  • 12:33(IST)

    समाजवादी पार्टी के सांसद संजय सेठ ने लोकसभा में सुरक्षा बलों में बढ़ते मानसिक तनाव, अवसाद और आत्महत्या के प्रयासों के मुद्दे को उठाया.

  • 11:38(IST)

    गुरुवार  को पूरी हुई संसद की की कार्रवाई के बारे में यहां जानें.

  • 11:35(IST)

    आज बीजेपी राज्यसभा में कांग्रेस को पछाड़ कर सबसे बड़ी पार्टी बन गई. अब कांग्रेस के 57 सदस्यों के मुकाबले बीजेपी के 58 सदस्य हैं. पूरी खबर यहां पढ़ें.

  • 11:31(IST)

    संसदीय कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राज्यसभा में कई बिल रखे. इस पर समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल के कहा कि इतने सारे बिल को सदन के पटल पर रखने का क्या मतलब है जब उनके लिए वक्त ही नहीं है. उन्होंने यह सुझाव दिया कि सदन को 10 बजे रात तक काम करना चाहिए और मानसून सत्र को एक सप्ताह के लिए विस्तारित करना चाहिए.

Parliament LIVE: मुश्किल हालत में तैनात जवानों को विशेष अलाउंस: जेटली

शुक्रवार को मानसून सत्र के 15वें दिन विपक्षी पार्टियां विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ दो विशेषाधिकार प्रस्ताव लेकर आएंगे.

सुषमा स्वराज ने कथित रूप से राज्यसभा में गलत बयानी की थी. ये प्रस्ताव विदेश मंत्री द्वारा सदन में बन्दुंग में हुए एशिया-अफ्रीका संबंध शिखर सम्मलेन और प्रधानमंत्री के 2015 के लाहौर दौरे को लेकर दिए बयानों के लिए लाए जायेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi