S M L

खुलासे के बाद हो सकती है मेरी हत्या: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाए हैं कि आप पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा लगा है

FP Staff | Published On: May 19, 2017 11:22 AM IST | Updated On: May 19, 2017 11:51 AM IST

खुलासे के बाद हो सकती है मेरी हत्या: कपिल मिश्रा

आम आदमी पार्टी से बाहर किए गए विधायक कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल पर और गंभीर आरोप लगाए. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने चार कंपनियों के रसीद जारी करते हुए दावा किया कि आम आदमी पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा लगा हुआ है. आप ने फर्जी कंपनियों से चंदा लिया.

कपिल मिश्रा ने कहा मेरे आरोपों का जवाब अरविंद केजरीवाल ने नहीं दिया है. अब एक और नए आदमी गुरुवार को सामने आए हैं जिन्होंने कहा कि उन्होंने दो करोड़ रुपए पार्टी को दिए हैं. इनका नाम मुकेश शर्मा है. मुकेश शर्मा को केजरीवाल बलि का बकरा बना रहे हैं.

कपिल ने कहा, साल 2014 में मुकेश कुमार कंपनी के निदेशक नहीं थे. उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. उसे सच छुपाने के लिए लगाया गया है. उसकी चार कंपनियों से आप को चंदा दिया गया.

मुकेश शर्मा को पहले कंपनी के बारे में भी स्पष्टीकरण देना चाहिए. उन्हें ये भी बताना चाहिए कि कंपनी में उनकी क्या हैसियत है?

कपिल मिश्रा ने वीडियो स्लाइड्स के जरिए मुकेश शर्मा की कंपनी के बारे में कई जानकारियां दीं. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ये भी चुनौती दी कि आप मुझे गलत साबित करके दिखाइए.

मेरे आरोपों का जवाब क्यों नहीं देते केजरीवाल

कपिल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक माफिया की तरह काम करते हैं. जब उन पर मैंने आरोप लगाए हैं तो सामने आकर जवाब क्यों नहीं देते. दूसरे लोगों के पीछे क्यों छिप रहे हैं.

मुकेश शर्मा के बारे में कपिल ने कहा कि वो एक लोन डिफॉल्टर हैं. जब वो बैंक का लोन नहीं चुका सकते हैं तो आखिर पार्टी को चंदा देने की स्थिति में कैसे हैं?

कपिल ने कहा कि मनीष सिसोदिया के मंत्रालय के अंतर्गत मुकेश की कंपनी आती है. इस कंपनी को सही तरीके से कंपनी का वैट चुकाना चाहिए था लेकिन उसने ऐसा करने की बजाए. सीधे पार्टी में चंदा दिया और वो भी रात को. आखिर ऐसा किस दबाव के तहत किया है ?

इसके अलावा कपिल ने ये भी कहा कि पूरे मामले में हेमचंद्र शर्मा को बचाने की कोशिश की जा रही है. मुकेश शर्मा का इस्तेमाल कर रही है आम आदमी पार्टी.

गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने मुकेश शर्मा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मुकेश कह रहे थे कि उन्होंने पार्टी को दो करोड़ रुपए का चंदा दिया है. कपिल मिश्रा ने इस पर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उस वीडियो को रिट्वीट तो कर दिया लेकिन मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो ये स्वीकार करके दिखाएं कि उन्हें इतना चंदा मिला है. वो खुद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में अधिकारी रह चुके हैं और जानते हैं कि अगर उन्होंने इसे स्वीकार किया तो मुश्किल में फंस सकते हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 1: Sri Lanka 257/6Seekkuge Prasanna on strike