विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बेनामी संपत्ति मामला: पेश नहीं हुईं मीसा, आयकर विभाग ने लगाया 10 हजार जुर्माना

अब आयकर विभाग ने उनको 12 जून को पेश होने को कहा है

FP Staff Updated On: Jun 06, 2017 03:17 PM IST

0
बेनामी संपत्ति मामला: पेश नहीं हुईं मीसा, आयकर विभाग ने लगाया 10 हजार जुर्माना

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग के समन पर हाजिर नहीं हुईं. मीसा भारती ने पेशी के लिए वक्‍त मांगा था. विभाग ने उनपर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए 12 जून को पेश होने को कहा है.

दरअसल करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति मामले में मंगलवार को आयकर विभाग ने भारती को पूछताछ के लिए बुलाया थ्‍ाा. लेकिन वह पेश नहीं हुईं. उनकी जगह पेश वकील ने मीसा की पेशी के लिए मोहलत मांगी. लिहाजा अब आयकर विभाग ने उनको 12 जून को पेश होने को कहा है.

6 जून की पेशी के लिए आयकर विभाग ने इस मामले में 26 मई को मीसा भारती और उनके पति को समन जारी किया था. हालांकि मीसा के पति शैलेश कुमार को यह छूट नहीं मिली है. उन्हें बुधवार को ही आयकर विभाग के ऑफिस में पेश होना होगा.

चारा घोटाले में पेश हुए लालू

उधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मंगलवार को चारा घोटाला मामले में नियत समय पर पटना में सीबीआई की विशेष अदालत मे पेश हुए. बिहार के एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा भी मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत में पेश होंगे. मिश्रा भी चारा घोटाले में आरोपी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi