S M L

बेटे पर लगे आरोपों से खिसियाए लालू ने मोदी को झूठ फैलाने वाली पाठशाला कहा

सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू ने बृज बिहारी प्रसाद को मंत्री पद देने के बदले 13 एकड़ जमीन ली थी

FP Staff Updated On: Jul 06, 2017 04:10 PM IST

0
बेटे पर लगे आरोपों से खिसियाए लालू ने मोदी को झूठ फैलाने वाली पाठशाला कहा

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू को गिफ्ट में मिली जमीन पर सवाल उठाए थे. मोदी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव ने बृज बिहारी प्रसाद को मंत्री पद देने के बदले 13 एकड़ जमीन ली थी. यह जमीन लालू के बेटे तेज प्रताप यादव को दी गई थी. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब यह जमीन गिफ्ट में दी गई. तब तेजस्वी की उम्र सिर्फ 3 साल थी.

तेजस्वी यादव ने अपने और भाई तेज प्रसाद यादव पर लगे सारे आरोपों के सिरे से खारिज कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी नेता को मंदिर में चलकर आरोप साबित करने की चुनौती दी है. तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा ‘सुशील मोदी अगर सच्चा हिंदू धर्मी है तो मंदिर में चलकर सबूत और कागजात के साथ कहे कि अभी तथाकथित 13 एकड़ जमीन लालू की है बीजेपी सांसद की नहीं’.

जहां एक तरफ बेटा खुद को बेगुनाह साबित करने में लगा है. तो पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव कहां चुप बैठने वाले हैं. उन्होंने बेटे के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा ‘ई सब झूठ बोलने और अफवाह फैलाने वाली पाठशाला के उत्पाद हैं’.

यह कोई पहली बार नहीं है जब लालू प्रसाद यादव और उनके बेटों पर जमीन घोटालों के आरोप लगे हैं. इससे पहले भी कई बार बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर हेराफेरी से जमीन हथियाने के आरोप लगाए हैं. जहां एक तरफ बिहार की जनता ने लालू पर विश्वास करके उन्हें राज्य की कमान सौंपी थी. लेकिन इन खुलासों से लगता है कि लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए हेराफेरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi