S M L

बीजेपी को उखाड़ फेंकूंगा: लालू प्रसाद यादव

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी, अमित शाह हमारा गठबंधन तुड़वाना चाहते हैं

FP Staff Updated On: Jul 07, 2017 10:05 PM IST

0
बीजेपी को उखाड़ फेंकूंगा: लालू प्रसाद यादव

शुक्रवार सुबह सीबीआई रेड के बाद लालू प्रसाद यादव ने पत्रकार वार्ता की. जिसमें उन्होंने इस कार्रवाई को बीजेपी की साजिश करार दिया. उन्होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया.

लालू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि जिन होटलों को लीज पर देने के नाम पर सीबीआई ने उनके घर में छापा मारा है, वे एनडीए के शासनकाल में आवंटित किए गए थे.

लालू ने कहा 'मेरे रेल मंत्री बनने से पहले ही अटल बिहारी वाजपेयी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार होटलों की नीलामी कर चुकी थी. इस निर्णय के तहत 2006 में टेंडर दिया गया था. जबकि 2004 में यह जमीन दे दी गई थी. 1 करोड़ 15 लाख में होटल दिया गया था. यह टेंडर ओपन बोली के हिसाब से हुआ है. जिसने ज्यादा बोली लगाई उसको यह मिल गया. जिसने भी ओपन बोली में गड़बड़ी की होगी वो फंसेगा यह तो सीधा अपराध है.

इतना ही नहीं लालू ने इन होटलों से रेलवे को हो रही कमाई के बारे में भी सफाई दी. उन्होंने कहा 'आईआरसीटीसी को 1 करोड़ 15 लाख रुपए सालाना इन होटलों से मिल रहा है. सुना है होटल के बदले जमीन ली गई है. कम रेट पर जमीन दी गई है. कोई कहता है मॉल बन गया. चाणक्य को 2006 में सपना आ रहा था क्या?'

उन्होंने कहा 'मोदी, अमित शाह चाहे मुझे फांसी पर लटका दें. लेकिन मैं उनका अहंकार चूर-चूर कर दूंगा. यह दोनों महागठबंधन में लड़ाई करवाना चाहते हैं. इन्होंने मेरे ऊपर केस किया. केस तो लड़ लेता, तुम बच्चे पर केस कर दिए. राबड़ी देवी पर केस कर दिया. जितने भी विपक्षी लोग हैं. चाहे वो अरविंद केजरीवाल, मायावती, अखिलेश यादव हों सब के ऊपर ये हाथ लगा रहे हैं. हम खटमल लोग हैं जो इन्हें बार-बार काट रहे हैं. हम लोगों को हम जनता की दवाई देकर खत्म करेंगे. बीजेपी को उखाड़कर फेंक देंगे. गठबंधन से इस सीबीआई रेड का क्या लेना देना है?.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi