S M L

पुडुचेरी की एलजी किरण बेदी को पोस्टर में दिखाया हिटलर

किरण बेदी ने एक पोस्टर की तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें हिटलर के जैसी मूछों के साथ दिखाया गया था

FP Staff Updated On: Jul 21, 2017 11:19 AM IST

0
पुडुचेरी की एलजी किरण बेदी को पोस्टर में दिखाया हिटलर

पुडुचेरी में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी और एलजी किरण बेदी के बीच चल रही अनबन ने खराब मोड़ ले लिया है. शहर मे ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें बेदी को हिटलर के रूप में दिखाया गया है.

पुडुचेरी की एलजी किरण बेदी ने एक पोस्टर की तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें हिटलर जैसी मूछों के साथ दिखाया गया है. उनका आरोप है कि यह कांग्रेस की लोकल यूनिट का काम है. इस पोस्टर में पूर्व IAS अफसर बेदी के चेहरे पर हिटलर की तरह मूंछें लगाई गई हैं.

बताया जा रहा है कि यह पोस्टर मानावली निर्वाचन क्षेत्र द्वारा 'केंद्र सरकर और एलजी द्वारा विधायकों को नामांकित करने की प्रक्रिया के खिलाफ' प्रदर्शन के लिए बनाया गया है.

किरण बेदी को हटाने की मांग कर रही सरकार

इससे पहले कांग्रेस के सदस्यों ने केंद्र द्वारा बिना पुडुचेरी सरकार से सलाह लिए विधानसभा में बीजेपी के तीन नामांकित सदस्यों को शपथ दिलवाने को लेकर विरोध दर्ज किया था. इस विरोध प्रदर्शन में मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी ने भी हिस्सा लिया था.

इसके अलावा कांग्रेस के सदस्यों ने मीडिया को बताया कि प्रदर्शन में केंद्र से एलजी किरण बेदी को हटाने की मांग भी की गई है. कांग्रेस ने किरण बेदी पर अलोकतांत्रिक तरीके से काम करने और केंद्र-शासित प्रदेश द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं को रोकने का आरोप लगाया है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi