S M L

खाने की आदतें हमें दिल्ली, नागपुर से सीखने की जरूरत नहीं: केरल के सीएम

विजयन ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को अपनी पसंद का भोजन करने के लिए सभी सुविधाएं देगी

Bhasha | Published On: May 29, 2017 12:01 PM IST | Updated On: May 29, 2017 12:01 PM IST

खाने की आदतें हमें दिल्ली, नागपुर से सीखने की जरूरत नहीं: केरल के सीएम

पशु बाजार में वध के लिए पशुओं की बिक्री पर रोक लगाए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर बरसते हुए केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा कि उनके राज्य के लोगों को खाने की आदतों के बारे में नई दिल्ली या नागपुर से सीख लेने की आवश्यकता नहीं है.

मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा, 'हम क्‍या खाएं क्या नहीं ये दिल्ली या नागपुर से जानने की जरूरत नहीं है. राज्य सरकार अपने राज्य की जनता को उनकी पसंद का हर खाना और सुविधाएं देगी.' उन्होंने कहा, 'केरल के लोगों को नई दिल्ली और नागपुर में बैठे लोगों से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है.'

उन्होंने एक समारोह में कहा कि केरल के निवासियों की खाने की पारंपरिक, आदतें हैं जो स्वस्थ और पौष्टिक है, इसे कोई नहीं बदल सकता.

विजयन ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को अपनी पसंद का भोजन करने के लिए सभी सुविधाएं देगी. केरल वासियों के लिए नई दिल्ली या नागपुर में किसी से सीख लेने की कोई आवश्यकता नहीं है.

स्थानीय प्रशासन मंत्री के टी जलील ने कहा कि राज्य सरकार रोक को हटाने के लिए एक नया कानून बनाने पर विचार करेगी. माकपा के राज्य सचिव कोडियरी बालकृष्णन ने कोझिकोड में कहा कि केंद्र आरएसएस का एजेंडा थोपने का प्रयास कर रहा है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi