S M L

कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला मैं नहीं हूं, मुझे बदनाम किया जा रहा है: अंकित

कपिल मिश्रा पर हमला करते वक्त वो उनपर लगातार धोखा देने का आरोप लगा रहा था

FP Staff | Published On: May 10, 2017 11:44 PM IST | Updated On: May 10, 2017 11:44 PM IST

कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला मैं नहीं हूं, मुझे बदनाम किया जा रहा है: अंकित

अनशन पर बैठे आम आदमी पार्टी (आप) से निष्कासित कपिल मिश्रा पर अंकित भारद्वाज नाम के एक युवक ने हमला कर दिया. इस हमले के तुरंत बाद खबरें आने लगीं कि युवक ने खुद को आम आदमी पार्टी का सदस्य बताया.

कपिल मिश्रा पर हमला करते वक्त वो उनपर लगातार धोखा देने का आरोप लगा रहा था. हालांकि इस शख्स की पहचान को लेकर आम आदमी पार्टी ने ये दावा किया कि अंकित नाम का ये युवक, बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य है.

आप ने अंकित भारद्वाज के फेसबुक प्रोफाइल की तस्वीरें भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. इन वायरल तस्वीरों में अंकित भारद्वाज नाम का शख्स भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ दिख रहा है.

मुझे बदनाम किया जा रहा है

न्यूज18हिंदी से बात करते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य अंकित भारद्वाज ने इन सभी दावों से इनकार किया है. अंकित का कहना है कि जिस युवक ने कपिल मिश्रा पर हमला किया, मैं वो नहीं हूं.

उन्होंने कहा है कि मेरी तस्वीरें वायरल करके मुझे बदनाम किया जा रहा है. अंकित ने साफ तौर पर बताया है कि मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

संगठन से नहीं है कोई संबंध

वहीं, भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेशनल मीडिया इंचार्ज और प्रवक्ता शिवम छाबड़ा ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले अंकित भारद्वाज नाम के शख्स का संगठन की किसी भी शाखा से कोई संबंध नहीं है. उसे बीजेपी का सदस्य बताकर पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.

kapil-anshan

छाबड़ा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि हो सकता है कि ये हरकत किसी आप कार्यकर्ता ने सस्ती लोकप्रियता के लिए की हो, क्योंकि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. ये एक कायराना हरकत है जिसकी हम निंदा करते हैं.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से निष्कासित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं. प्रदर्शन के दौरान ये युवक, मिश्रा से मिलने के बहाने उनके करीब पहुंचा और फिर कपिल पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि शख्स ने उन्हें थप्पड़ मारा और लात-घूंसों से हमला किया. पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया.

न्यूज़ 18 साभार

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi