S M L

कपिल ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, प्रशांत भूषण-योगेंद्र यादव से मांगी माफी

कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आम आदमी पार्टी को छीनने की बात कही है

FP Staff | Published On: May 21, 2017 12:10 PM IST | Updated On: May 21, 2017 02:27 PM IST

0
कपिल ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, प्रशांत भूषण-योगेंद्र यादव से मांगी माफी

आप के बर्खास्‍त मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आम आदमी पार्टी को छीनने की बात कही है. उन्‍होंने कहा कि पार्टी से भ्रष्‍टाचारियों को बाहर निकालेंगे. कपिल ने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हाईजैक कर लिया. अब पार्टी छोड़ना नहीं है, पार्टी छीनना है.

उन्होंने लोगों से अपने आंदोलन से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि जो लोग केजरीवाल और भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहते हैं वह हमारे आंदोलन से जुड़ें.

उन्‍होंने कहा कि मैं अपने स्‍वधर्म का पालन कर रहा हूं. इन विदेशी दौरों की जानकारी सार्वजनिक होनी चाहिए. पार्टी छोड़ चुके प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव भी पार्टी के सर्वेसर्वा बने बैठे इन लोगों से जवाब मांगें. मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी मांगना चाहता हूं, केजरीवाल के इशारे पर मैंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था.

उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्‍होंने अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया. वहीं कपिल ने जल मंत्री का पद संभालने वाले नए मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पर भी निशाना साधा.

पूर्व आप नेता ने कहा कि, क्या केजरीवाल को शीतल प्रसाद के बारे में पता है, जिन्होंने आशुतोष, संजय सिंह की विदेश यात्राओं की फंडिंग की. शीतल सिंह हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट बिजनेस से जुड़े हैं. हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट में 400 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल मेरे 9 सवालों के जवाब देंगे और पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi