S M L

मुझ पर हमला बीजेपी नहीं 'आप' कार्यकर्ता ने किया, रविवार को करूंगा बड़े खुलासे: कपिल मिश्रा

अनशन पर बैठे र्व नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से पूछा है कि उन्होंने हमलावर को लेकर झूठ क्यों बोला.

FP Staff | Published On: May 11, 2017 12:18 PM IST | Updated On: May 11, 2017 12:43 PM IST

मुझ पर हमला बीजेपी नहीं 'आप' कार्यकर्ता ने किया, रविवार को करूंगा बड़े खुलासे: कपिल मिश्रा

अनशन पर बैठे आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि उन्होंने हमलावर को लेकर झूठ क्यों बोला. कपिल ने उन पर हमला करने वाले शख्स को बीजेपी का बताए जाने का विरोध करते हुए कहा कि उनके ऊपर हमला करने वाला शख्स मोहल्ला क्लिनिक का सदस्य था. उसे बीजेपी का क्यों बताया गया? आपने जल्दबाजी में झूठ क्यों बोला?

बता दें कि बुधवार से कपिल मिश्रा अनशन पर हैं और आप के पांच नेताओं के विदेश दौरे का ब्यौरा मांग रहे हैं. उनके साथ कल एक शख्स ने मारपीट भी की थी.

इसके जवाब में कपिल मिश्रा ने कहा है कि आदरणीय अरविंद जी आज दूसरा दिन है, आपके जवाब का इंतजार है. कल एक आदमी हिंसक हमला करने आया. पुलिस उस आदमी को पकड़ कर ले जा भी नहीं पाई और संजय सिंह ने तुरंत पीसी करके उस आदमी की फोटो बीजेपी के साथ दिखा दी, जैसे सब कुछ पूर्व निर्धारित था. बाद में पता लगा कि वो आदमी आप का कार्यकर्ता है. हमलावर अंकित भारद्वाज सत्येंद्र जैन के मोहल्ला क्लीनक में कॉर्डिनेटर है.

उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने मीडिया में झूठी बयानबाजी की, अरविंद जी आपने झूठा रीट्वीट किया, आपने गलत तथ्य फैलाने की कोशिश की. कपिल ने आगे कहा कि वह आज भी अनशन पर हैं और जब तक पांच नेताओं की विदेश यात्रा के ब्यौरे नहीं दिए जाते तब तक अनशन पर रहेंगे.

उन्होंने कहा, अगर कुछ गलत नहीं किया, छिपाने को कुछ नहीं है, तो ये जानकारी पांच मिनट में दी जा सकती है. जैसे पांडवो ने सिर्फ 5 गांव मांगे थे वैसे ही 5 नेताओं के विदेश दौरो की जानकारी मांग रहा हूं. वहीं, ईवीएम को लेकर जो किया जा रहा है, वो सब ज्यादा दिन तक नहीं चलता.

मिश्रा ने कहा कि उनके खिलाफ जो पूरी टीम लगाई है, उससे कुछ होने वाला नहीं है. वह चुप रहने वाले नहीं हैं. लोग मेरे साथ हैं. आपके पास के चौकीदार और ड्राइवर तक सारा सच बता देते हैं. सरकारी अधिकारी भी जानकारी बता दें. कपिल मिश्रा ने बताया कि वह आज 12 बजे एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) जाकर टैंकर घोटाले से जुड़ी और जानकारियां देने जाएंगे. साथ ही रविवार सुबह 11 बजे बड़े मामले में खुलासे भी करेंगे.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि केजरीवाल ने उनके सामने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लिए थे.

वहीं, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू एसके बंसल के लिए पांच करोड़ रुपए का एक जमीन सौदा कराया था. साथ ही कपिल टैंकर घोटाले से जुड़े कुछ सबूत एसीबी में पहले ही सौंप चुके हैं और सीबीआई में अरविंद केजरीवाल के पैसे लेने, जमीन सौदे और आप नेताओं के विदेशी दौरे की शिकायत करा चुके हैं. कपिल को शनिवर को जल मंत्री के पद से हटा दिया गया था. उसके बाद उन्होंने पार्टी से भी निकाल दिया गया.

(साभार न्यूज 18)

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi