S M L

7 नवंबर को अपने जन्मदिन पर कमल हासन करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

तमिल फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता कमल हासन 7 नवंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के बारे में बड़ा ऐलान करेंगे

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 04:55 PM IST

0
7 नवंबर को अपने जन्मदिन पर कमल हासन करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

तमिल फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता कमल हासन 7 नवंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के बारे में बड़ा ऐलान करेंगे. इस दिन कमल हासन का जन्मदिन भी है. लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे. अब ऐसी खबरों को विराम मिल गया है. क्योंकि 7 नवंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के बारे में कमल हासन बड़ा ऐलान करने वाले हैं.

कमल हासन ने अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी. 21 सितंबर को दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो आप में शामिल हो सकते हैं लेकिन कुछ भी साफ नहीं हुआ था.

केजरीवाल से मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा था कि उनके पिता भी राजनीति से जुड़े रहे हैं. केजरीवाल की तारीफ करते हुए हासन ने कहा था कि करप्शन से लड़ने को लेकर आप नेता की राष्ट्रीय स्तर पर छवि है.

कमल हासन ने पिछले दिनों कहा था कि वह अपनी पार्टी बनाने पर चर्चा कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कमल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए.

रजनीकांत ने राजनीति पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ‘राजनीति करने के लिए सिर्फ शोहरत और पैसे की जरूरत नहीं होती. अगर आपको राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम, शोहरत और पैसा ही काफी नहीं होता है. इसके लिए कुछ और ही जरूरी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi