S M L

जयललिता के बंगले पर तैनात गार्ड मृत मिला

इस बंगले का जिक्र वी.के शशिकला और जयललिता के आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी आया था

Bhasha | Published On: Apr 25, 2017 09:20 PM IST | Updated On: Apr 25, 2017 09:20 PM IST

जयललिता के बंगले पर तैनात गार्ड मृत मिला

कोडानद में स्थित एक बंगले पर तैनात 40 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड मृत मिला है . इस बंगले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का अक्सर आना जाना होता था. पुलिस को बंगले से कुछ दस्तावेजों की चोरी होने का भी शक है.

इस बंगले का जिक्र वी के शशिकला और जयललिता तथा अन्य से जुड़े आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी आया था. पुलिस ने बताया कि बंगले से कुछ दस्तावेज चोरी करने के इरादे से घुसे एक अज्ञात गिरोह द्वारा किए गए हमले में बंगले पर तैनात एक अन्य गार्ड भी घायल हो गया.

यह घटना का खुलासा मंगलवार सुबह उस समय हुआ जब चाय बगान के कामगारों ने देखा कि गार्ड ओम बहादुर और किशोर बहादुर खून से लथपथ पड़े हैं और उनके हाथ पांव बंधे हुए हैं. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

शशिकला जयललिता के साथ एक साए की तरह सालों से साथ रहीं हैं.

शशिकला जयललिता के साथ एक साए की तरह सालों से साथ रहीं है

नीलगिरी जिले में सभी चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है

डीआईजी दीपक एन तोमर और पुलिस अधीक्षक मुरली ने घटनास्थल का दौरा किया. वहीं, खोजी कुत्ते और फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ भी इस सेवा में लगाए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि किशोर बहादुर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रामीणों के हवाले से पुलिस ने बताया कि आज तड़के इलाके में दो वाहनों पर 10 सदस्यीय गिरोह को इलाके में प्रवेश करते हुए देखा गया.

इसी बीच पुलिस स्रोत ने बताया कि एक या दो सूटकेस बंगले में खुले हुए मिले लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि इस सूटकेस में क्या रखा हुआ था.

उन्होंने बताया कि कर्नाटक और केरल से लगने वाले नीलगिरी जिले में सभी जांच चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच जारी है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi