S M L

पार्टी नेताओं की टेबल से गायब हुई पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीर

इससे पहले सभी विधायकों और मंत्रियों के टेबल पर पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीर लगी होती थी

FP Staff Updated On: Jul 19, 2017 02:49 PM IST

0
पार्टी नेताओं की टेबल से गायब हुई पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीर

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का राज्य की सियासत में क्या कद था इसे बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन उनके जाने के बाद हालात पहले जैसे नहीं रहे. पहले जहां पार्टी दफ्तर में चारों ओर जयललिता की तस्वीर होती थी. वहीं अब नजारा कुछ और है.

विधानसभा में एआईएडीएमके के मंत्रियों और विधायकों की टेबल से जयललिता की तस्वीर गायब हो गई हैं. इससे पहले सामान्यता सभी टेबल पर पूर्व मुख्यमंत्री की तस्वीर गर्व के साथ लगाई जाती थी. जब भी वे टेबल पर कोई जरूरी काम करना चाहते थे तो तस्वीर को सावधानी से एक तरफ खिसका देते थे. लेकिन जब से विधानसभा का सेशन शुरू हुआ है तब से सदन के टेबलों पर जयललिता की तस्वीर मौजूद नहीं है.

अब सिर्फ यादों में जयललिता

आमतौर पर पार्टी विधायक और मंत्री जयललिता की तस्वीर छपे हुए आमंत्रण पत्र और डायरी इस्तेमाल करते हैं. जिसे मीडिया कैमरों ने भी कई बार दिखाया है. कुछ महीने पहले बजट सेशन में भी जयललिता की तस्वीर सदन में मौजूद नेताओं के टेबल पर नजर आ रही थी. लेकिन अभी इस तरह से देखा गया जब पार्टी विधायकों और मंत्रियों के टेबल पर पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीर नहीं है.

तबियत बिगड़ने के बाद जयललिता को 22 सितंबर, 2016 को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 5 दिसंबर 2016 को अस्पताल में ही उनका निधन हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi