विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रद्युम्न मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस ने की है सबूतों से छेड़छाड़- सीबीआई सूत्र

सीबीआई ने अपनी जांच में पाया कि प्रद्युम्न की हत्या उसी के स्कूल के 11वीं के एक छात्र ने की है और अपना अपराध कबूल कर लिया है

Bhasha Updated On: Nov 12, 2017 09:14 PM IST

0
प्रद्युम्न मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस ने की है सबूतों से छेड़छाड़- सीबीआई सूत्र

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम के सूत्र ने कहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने रायन स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की मौत से जुड़े अपने जांच में कई अनियमितताएं बरती हैं और सबूतों से छेड़छाड़ की है. सीबीआई को अपने जांच के दौरान इसके सबूत मिले हैं.

अगर यह खबर सही साबित होती है तो लोगों के उन आरोपों की पुष्टि होगी, जिसमें यह कहा जा रहा था कि गुरुग्राम पुलिस ने प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच में लापरवाही की है.

गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड में पहले बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था लेकिन जब इस हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपी गई तब इसकी कहानी ही बदल गई.

सीबीआई ने अपनी जांच में पाया कि प्रद्युम्न की हत्या उसी के स्कूल के 11वीं के एक छात्र ने की है. सीबीआई ने एक जुवेनाइल कोर्ट में यह दावा किया कि हिरासत में लिए गए रायन स्कूल के 11वीं के छात्र ने अपने पिता और एक स्वतंत्र गवाह के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

सीबीआई का मानना है कि प्रद्युम्न की हत्या के पीछे और भी कुछ लोग शामिल हो सकते हैं. सीबीआई प्रवक्ता ने कहा है कि इस मामले में अभी तक 125 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi