विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हार्दिक पटेल की धमकी: पाटीदार आरक्षण पर रुख साफ करे कांग्रेस

हार्दिक ने धमकी दी कि अगर स्थिति स्पष्ट नहीं की तो राहुल गांधी की 3 नवंबर को सूरत में होने वाली रैली में अमित शाह जैसा हाल करेंगे

FP Staff Updated On: Oct 28, 2017 08:35 PM IST

0
हार्दिक पटेल की धमकी: पाटीदार आरक्षण पर रुख साफ करे कांग्रेस

गुजरात के चुनावी घमासान में सियासी रिश्ते हर पल बन और बिगड़ रहे हैं. पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को धमकी दी है कि अगर उसने 3 नवंबर तक पाटीदार आरक्षण पर अपना रुख साफ नहीं किया तो सही नहीं होगा.

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी 1 से 3 नवंबर तक गुजरात दौरे पर रहेंगे. इस दौरान 3 तारीख को सूरत में उनकी रैली है.

हार्दिक ने कहा है कि अगर कांग्रेस के इस बारे में अपना रुख स्पष्ट नहीं किया तो पाटीदार समाज 3 नवंबर को राहुल गांधी की सूरत में होने वाली रैली का अमित शाह की रैली जैसा हाल करेगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सूरत में हुई रैली में काफी विरोध और हंगामा हुआ था. हार्दिक समर्थक पाटीदारों ने रैली में कुर्सियां फेंकी थी. कार्यक्रम के दौरान अमित शाह के स्टेज पर पहुंचने पर वहां हार्दिक-हार्दिक के नारे लगने लगे. बाद में पुलिस को बुलाना पड़ा और स्थिति पर काबू पाया गया.

Amit Shah

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

पिछले दिनों यह खबर आई थी कि हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद के ताज होटल में राहुल गांधी से गुपचुप तरीके से मुलाकात की थी. हार्दिक ने इससे इनकार किया है, वहीं राहुल गांधी ने भी इसे लेकर मौन साध रखा है. होटल के सीसीटीवी कैमरे में हार्दिक को राहुल जिस कमरे में ठहरे हुए थे उसमें जाते कैद कर लिया था.

हार्दिक और राहुल की मुलाकात की खबरों के बीच हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन देने के लिये अपनी शर्तें रखी थीं. हार्दिक पटेल शुरू से ही कहते आए हैं कि कांग्रेस पाटीदार आरक्षण को लेकर उनकी शर्तों को मानती है तो वह उसे विधानसभा चुनाव में समर्थन देंगे.

गुजरात विधानसभा के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होने हैं. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi