S M L

गुजरात राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ही नहीं एनसीपी और जेडीयू में भी पड़ी फूट

केसी त्यागी ने दावा किया कि जेडीयू विधायक छोटुभाई वसावा ने बीजेपी को वोट किया है जबकि विधायक कहना है कि उसने कांग्रेस को वोट दिया

FP Staff Updated On: Aug 08, 2017 06:36 PM IST

0
गुजरात राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ही नहीं एनसीपी और जेडीयू में भी पड़ी फूट

गुजरात के 3 सीटों के लिए हुए राज्यसभा चुनाव ने बीजेपी को छोड़कर लगभग सभी दलों की आतंरिक कलह को सतह पर ला दिया है. कांग्रेस इस कलह से पहले से ही जूझ रही है अब इसकी लपेट में पहले एनसीपी आई और उसके बाद अब जेडीयू.

एनसीपी विधायक धर्मेंद्र कांधल जडेजा ने कहा, एक साल से हमारी कांग्रेस से लड़ाई थी. राज्यसभा चुनाव अभी आया है. वोट मैंने बलवंत सिंह राजपूत को दिया है. उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रफुल्ल पटेल ने उन्हें फोन करके बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए कहा है.

जबकि एनसीपी के दूसरे विधायक जयंत पटेल ने कहा कि कांधल जी पहली बार विधायक बने हैं. वो मासूम हैं. हमारी पार्टी का वोट तो यूपीए के लिए ही है.

जेडीयू में भी ऐसी ही फूट देखने को मिली. जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने दावा किया कि उनके एकमात्र विधायक छोटुभाई वसावा ने बीजेपी को वोट किया है और उन्हें ऐसा करने के लिए खुद नीतीश कुमार ने निर्देश दिया था.

जबकि इसके उलट वसावा का कहना है उन्होंने कांग्रेस के अहमद पटेल को वोट किया है और पार्टी की तरफ से कोई व्हिप नहीं मिला था.

गुजरात के जेडीयू के महासचिव अंबालाल जाधव ने भी कहा कि केसी त्यागी कौन हैं कुछ भी कहने वाले? वसावा ने पहले ही बताया दिया है कि उन्होंने किसे वोट किया है. हमारा समर्थन अहमद पटेल को है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi