विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीजेपी में 'घरवापसी' पर वाघेला बोले- 'अभी तक कांग्रेस में हूं'

शंकर सिंह वाघेला के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने की खबरें मीडिया में तैर रही थी

FP Staff Updated On: May 15, 2017 01:01 PM IST

0
बीजेपी में 'घरवापसी' पर वाघेला बोले- 'अभी तक कांग्रेस में हूं'

गुजरात कांग्रेस के सीनियर लीडर शंकर सिंह वाघेला ने बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि 'ये हवा किसने चलाई. अमित शाह सामने से मिलने आए थे. मैं कांग्रेस में एक्टिव हूं'

 

पिछले दिनों शंकर सिंह वाघेला के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने की खबरें मीडिया में तैर रही थी. इन खबरों को उस वक्त और बल मिला जब पता चला कि वाघेला ने अपने ट्विटर एकाउंट से राहुल गांधी को अनफॉलो कर दिया है.

इसके बाद उनकी नाराजगी की खबरों ने जोर पकड़ लिया. पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी वाघेला से मुलाकात की थी, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की भी अटकलें लग रही हैं.

इसके पहले रविवार को वाघेला ने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लड़ने के इच्छुक नहीं है.  मीडिया ने जब उनसे पूछा कि विधानसभा चुनावों के लिये उनकी पसंद की सीट कौन सी होगी जहां से वह लड़ना चाहेंगे तो इस सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी चुनाव लड़े हैं और अब यह उनके लिये महत्व नहीं रखता.

गुजरात विधानसभा में नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला ने मार्च में दावा किया था कि वह विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों की दौड़ में शामिल नहीं हैं. हालांकि पिछले महीने पार्टी के 57 में से 36 विधायकों ने मांग की थी कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतना चाहती है तो वाघेला को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाये.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi