S M L

एक्शन में योगी सरकार: यूपी में बाहुबली पूर्व मंत्री के घर छापा

गोरखपुर पुलिस ने सहजनवा में हुई लूट के मामले में पूर्व बाहुबली मंत्री पं. हरिशंकर तिवारी के घर छापेमारी की

FP Staff | Published On: Apr 23, 2017 11:44 AM IST | Updated On: Apr 23, 2017 11:44 AM IST

0
एक्शन में योगी सरकार: यूपी में बाहुबली पूर्व मंत्री के घर छापा

गोरखपुर पुलिस ने सहजनवा में हुई लूट के मामले में बाहुबली पूर्व मंत्री पं. हरिशंकर तिवारी के घर छापेमारी की. पुलिस ने वहां से 6 लोगों को हिरासत में लिया. बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद इनमें से 5 लोगों को छोड़ द‍ि‍या.

इस मामले में बसपा के विधायक विनय शंकर तिवारी ने छापामारी को सरकार के इशारे पर की गई कार्रवाई बताया है. उनका आरोप है कि पुलिस उनके घर पर बिना सर्च वारंट के आई थी. पुलि‍स प्रदेश सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है.

बता दें, कि 14 मार्च 2017 को रिलायंस कंपनी के अकाउंट में जमा होने जा रहे 98 लाख रुपए की गोरखपुर में लूट हो गई थी. पुलि‍स ने इस मामले में बलि‍या के रहने वाले छोटू चौबे को गिरफ्तार कि‍याथा. जिसके पास से पुलिस ने 31 लाख रुपए बरामद किए थे. वहीं पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि‍ बाकी के 67 लाख रुपए विजय यादव के पास हैं.

उसके बारे में एक शख्स सोनू पाठक को जानकारी है. वह हरिशंकर ति‍वारी के यहां रहता हैं. यह जानकारी मिलते ही एसपी सिटी हेमराज ने कई थानों की फोर्स के साथ हरि‍शंकर तिवारी के घर दबिश दी. एसपी सिटी हेमराज मीणा ने बताया कि कुछ दिन पहले सहजनवा में हुए एक लूटकांड के मामले में वांक्षित सोनू पाठक की तलाश में पुलिस ने यह कार्रवाई की गई हैं.

( साभार न्यूज: 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi