विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जीएसटी 1 जुलाई से: बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए सिर्फ एक दिन

30 जून तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, करिए जी भर कर शॉपिंग

FP Staff Updated On: Jun 29, 2017 10:36 PM IST

0
जीएसटी 1 जुलाई से: बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए सिर्फ एक दिन

1 जुलाई से देश में नया टैक्स सिस्टम (जीएसटी) लागू हो जाएगा. लेकिन इससे पहले आपको बहुत फायदा हो सकता है. हो सकता है 1 जुलाई से कुछ खरीदने पर आपको ज्यादा टैक्स देना पड़े. लेकिन उससे पहले आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

कपड़ों से लेकर गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट चल रहा है. कुछ कंपनी के कपड़े खरीदने पर तो आपको 50% तक का भी डिस्काउंट है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि 1 जुलाई से जीएसटी लागू हो जाएगा. और नए टैक्स के नियमों के आधार पर चीजें सस्ती या महंगी होंगी.

फ्लिपकार्ट भी अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है. चुनिंदा ब्रैंड्स के कपड़ों पर आपको 50% डिस्काउंट मिलेगा. वहीं अन्य ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा. कई जगह इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा.

कार, स्कूटर, मोटरसाइकिल भी आज आपको सस्ते मिलेंगे. वहीं खबरों की मानें तो यह सभी वाहन 1 जुलाई से महंगे हो जाएंगे. इससे पहले कि आप यह मौका गवां दें. जल्द पहुंच जाइए और कोई मौका मत छोड़िए. स्कूटर, मोटरसाइकिल पर कई जगह 2,500 से लेकर 5,000 तक की छूट मिल रही है.

घड़ियों पर भी आपको 50% तक का डिस्काउंट मिल सकता है. जो घड़ी 2,000 की होगी. वो डिस्काउंट के बाद आपको 1,000 रुपए में मिलेगी. ऑनलाइन शॉपिंग पर भी आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

वैसे तो 30 जून की रात को भव्य उद्धाटन के बाद जीएसटी लागू किया जाएगा. सीधी सी बात है आपकी जेब पर भी टैक्स का बोझ बढ़ने का अंदेशा है. तो क्यों ना आप जीएसटी लागू होने से पहले ही सामान खरीद लें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi