S M L

महिला की शिकायत पर आप के तीन विधायकों के खिलाफ एफआईआर

आप विधायक अमानतुल्ला खान, सोमनाथ भारती और जरनैल सिंह ने एक महिला के साथ गालीगलौच करने और हाथापाई की

Bhasha | Published On: Jul 06, 2017 04:29 PM IST | Updated On: Jul 06, 2017 04:30 PM IST

0
महिला की शिकायत पर आप के तीन विधायकों के खिलाफ एफआईआर

दिल्ली पुलिस ने विधानसभा परिसर में एक महिला से बदसलूकी करने की शिकायत पर आम आदमी पार्टी के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दिल्ली विधानसभा में 28 जून को विशेष सत्र में आप विधायक अमानतुल्ला खान, सोमनाथ भारती और जरनैल सिंह ने एक महिला के साथ कथित रूप से गालीगलौच और हाथापाई की थी. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि यह वारदात उस समय हुई जब वह विधानसभा की कार्यवाही देखने गई थी.

अब तक आप पार्टी के 15 विधायकों को पुलिस हिरासत में 

महिला ने शिकायत में कहा कि मुझे ऑडियंस गैलरी का पास नहीं मिल पाया था. जिस कारण मैं विधानसभा भवन के बाहर खड़ी थी, उसी समय आपस में झगड़ रहे कुछ लोगों का समूह मेरे पास आया और मेरे साथ धक्कामुक्की की. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता ने शिकायत में दावा किया है कि वे लोग मुझे जबरन एक कमरे में ले गए और मेरे साथ मारपीट की.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर शिकायत दर्ज कर ली है. इस बीच आप नेता संजय सिंह ने इसे केन्द्र सरकार की पुलिस के माध्यम से की गई बदले की कारवाई बताया है.

उन्होंने कहा कि आप के सत्ता में आने के बाद अब तक पार्टी के 15 विधायकों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है. आप की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप के विधायकों की गिरफ्तारी के मामलों में पुलिस जांच का परिणाम बेहद निराशाजनक रहा है. पुलिस को इन मामलों में अदालत में मुंह की खानी पड़ी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi