S M L

बिहार: शिवानंद तिवारी का नीतीश पर वार- वो क्या दूध के धुले हैं?

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश जीरो टोलरेंस की बात न करें नहीं तो उनकी पोल खुल जाएगी

FP Staff Updated On: Jul 26, 2017 05:06 PM IST

0
बिहार: शिवानंद तिवारी का नीतीश पर वार- वो क्या दूध के धुले हैं?

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, नीतीश का भ्रष्टाचार का जीरो टॉलरेंस ढोंग है. नीतीश क्या दूध के धुले हैं? अगर भेद खुला तो गड़े मुर्दे उखड़ेंगे.

शिवानंद ने कहा, 'नीतीश बोल रहे हैं कि लोगों के बीच बताएं. उनके प्रवक्ता बोल रहे हैं कि सभी सवालों का जवाब दें. नीतीश का कोर्ट है क्या? क्या सीबीआई ने उनको आउटसोर्स किया है.'

shivanand tiwari

उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि नीतीश देश के गठबंधन का नेतृत्व करें लेकिन उनके नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जिस तरह जवाब की मांग कर रहे हैं वो 27 अगस्त (आरजेडी की रैली) को दिया जाएगा. तिवारी ने साफ कहा कि जीरो टॉलरेंस (नीतीश कुमार) की बात न करें नहीं तो उनकी पोल खुल जाएगी.

बिहार में महागठबंधन में उठे सियासी तूफान के बीच शिवानंद तिवारी का यह बयान काफी अहम है. इससे पहले भी उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए नीतीश कुमार पर हमला किया था.

शिवानंद तिवारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू के प्रवक्ता नीरज सिंह ने कहा कि अगर वो (शिवानंद) हमारे घटक दल के सदस्य होते, प्रवक्ता होते तो हम महत्व देते. राजनीति में आउटसोर्सिंग नहीं होती है. हम उनकी बातों का कोई महत्व नहीं देते हैं. हमारी पार्टी का जो मत है वो हम 10-12 दिन पहले ही दे चुके हैं.

उधर, जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवानंद तिवारी आखिर हैं कौन? वो न तीन हैं न तेरह में. मुझे तो यहां तक पता नहीं चलता है लालू शिवानंद को अपने घर में घुसने क्यों देते हैं. उनकी बातों को तव्वजो देना ठीक नहीं है.

(साभार न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi