S M L

मोदी सरकार को बेशर्म बोल बुरे फंसे दिग्विजय, ट्विटर पर हुए ट्रोल

दिग्विजय ने अपने ट्वीट में लिखा 'राहुल गांधी ने मोदी को बजाया भी बहुत हिलाया भी बहुत: पर बेशर्म मोदी सरकार'

FP Editors Updated On: Sep 22, 2017 01:47 PM IST

0
मोदी सरकार को बेशर्म बोल बुरे फंसे दिग्विजय, ट्विटर पर हुए ट्रोल

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. दिग्विजय ने अपने एक ट्वीट में मोदी सरकार को बेशर्म तक कह डाला है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिग्विजय ने ट्विटर के जरिए पीएम पर निशाना साधा हो. इससे पहले उन्होंने एक विवादित पोस्टर शेयर किया था. जिसमें पीएम मोदी की फोटो भी थी.

दिग्विजय के इस ट्वीट पर लोगों ने नाराजगी जताई है. कृष्णा नामक ट्विटर यूजर ने दिग्विजय को जवाब देते हुए लिखा '44 सासंद भी अब नहीं है भाई, बस मुश्किल से 4 सांसद बचेंगे अब.'

ट्विटर यूजर ने लिखा 'पप्पू का साथ पाकर @nathalia73 भी फेमस हो गई.' राहुल गांधी पिछले दिनों विदेश यात्रा के दौरान अभिनेत्री नथालिया रामोस से मिले थे. राहुल गांधी की मुलाकात की तस्वीर भी ट्विटर यूजर ने शेयर की है.

हरदेव सिंह गुर्जर ने लिखा दिग्विजय को जवाब में कुछ तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने इन तस्वीरों के साथ लिखा 'बेशर्म कांग्रेसियों को देखकर शर्म भी शर्मा जाए तुम मोदी जी की क्या बजाओगे.'

देशद्रोही कपीटो नामक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की है. जिसे एडिट किया गया है. तस्वीर में देखिए और समझिए कि आखिर क्या कहना चाह रहे हैं राहुल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi