S M L

दिल्ली एमसीडी चुनाव नतीजे: केजरीवाल ने मानी हार, ट्वीट कर दी बीजेपी को बधाई

केजरीवाल के इस ट्वीट को उनके द्वारा एमसीडी में हार को स्वीकार करने के रूप में भी देखा जा रहा है

FP Staff | Published On: Apr 26, 2017 07:31 PM IST | Updated On: Apr 26, 2017 07:31 PM IST

0
दिल्ली एमसीडी चुनाव नतीजे: केजरीवाल ने मानी हार, ट्वीट कर दी बीजेपी को बधाई

केजरीवाल ने ट्वीट करके बीजेपी को एमसीडी के तीनों नगर निगमों में चुनावी जीत की बधाई दी है. केजरीवाल ने लिखा कि मैं बीजेपी को तीनों एमसीडी में जीत की बधाई देता हूं. मेरी सरकार दिल्ली के बेहतरी के लिए एमसीडी के साथ मिलकर काम करेगी.

हारने पर दी थी आंदोलन की धमकी  

केजरीवाल ने इससे पहले कहा था कि अगर आप की दिल्ली में हार होती है तो इसके लिए ईवीएम में गड़बड़ी जिम्मेदार होगी. उन्होंने यह भी कहा था कि वे एमसीडी में हार के बाद आंदोलन का रास्ता पकड़ेंगे.

एमसीडी में वोट डालने के बाद भी केजरीवाल ने ईवीएम में गड़बड़ी के संबंध में एक ट्वीट किया था. इसके बाद केजरीवाल को ट्विटर पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा था.

केजरीवाल के इस ट्वीट को उनके द्वारा एमसीडी में हार को स्वीकार करने के रूप में भी देखा जा रहा है.

इससे पहले एमसीडी चुनावों में प्रचार के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी को डेंगू-चिकेनगुनिया वाली पार्टी कहा था और यह भी कहा था कि अगर जनता बीजेपी को फिर से एमसीडी में वोट देती है तो वो डेंगू और चिकेनगुनिया झेलने को तैयार रहें.

बुधवार को एमसीडी के नतीजों में बीजेपी को तीनों नगर निगमों में प्रचंड बहुमत मिला है. आप सिर्फ बुरी तरह हारकर दूसरे नंबर की पार्टी रही.

2015 के विधानसभा चुनावों में आप को प्रचंड बहुमत मिला था. ऐसे में एमसीडी में मिली करारी हार आप और केजरीवाल के लिए भारी झटका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi