S M L

दिल्ली एमसीडी चुनाव: केजरीवाल का बड़ा दांव, जीते तो हाउस टैक्स खत्म करेंगे

आम आदमी पार्टी का दावा, जनता के पैसे बचाकर दिल्ली में बिजली सस्ती की.

FP Staff Updated On: Mar 25, 2017 11:43 AM IST

0
दिल्ली एमसीडी चुनाव: केजरीवाल का बड़ा दांव, जीते तो हाउस टैक्स खत्म करेंगे

दिल्ली में एमसीडी चुनावों को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी ने बड़ा एलान किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर मीडिया के जरिए दिल्ली की जनता को इसकी जानकारी दी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी एमसीडी चुनाव में जीत हासिल करती है तो वे पुराने रिहायशी घरों का हाउस टैक्स माफ कर देंगे. साथ ही आगे से कोई टैक्स नहीं लेंगे. इसमें कमर्शियल प्रॉपर्टी को शामिल नहीं किया गया है.

केजरीवाल ने इस दौरान ये भी कहा कि उनकी पार्टी अगर एमसीडी चुनाव में सफल होती है तो वो हर महीने की 7 तारीख तक नगर निगम और एमसीडी के कर्मचारियों को सैलरी हर हाल में पहुंचाएगी.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली की जनता को जो भी वादा किया था वो उन्होंने पूरा किया है. इसमें दिल्ली के 12.5 लाख परिवार को मुफ्त पानी दिया.

केजरीवाल ने नगर निगम मे टैक्स चोरी का भी आरोप लगाया. उनका दावा था कि एमसीडी में बैठे बीजेपी पार्षद पर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और वे नगर निगम में जमा हो रहे टैक् के पैसे चुरा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जनता के पैसे बचाकर दिल्ली में बिजली सस्ती की है और जल्द ही विस्तृत मैनिफेस्टो जारी करेंगे.

पूरी प्रेस कॉफ्रेंस यहां देखें 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi