S M L

एमसीडी चुनाव 2017: वोट डालकर केजरीवाल ने ईवीएम पर उठाया सवाल, यूजर्स ने किया ट्रोल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और एमसीडी में बीजेपी पिछले 10 सालों से सत्ता पर काबिज है

FP Staff | Published On: Apr 23, 2017 10:45 PM IST | Updated On: Apr 23, 2017 10:45 PM IST

एमसीडी चुनाव 2017: वोट डालकर केजरीवाल ने ईवीएम पर उठाया सवाल, यूजर्स ने किया ट्रोल

रविवार को दिल्ली में एमसीडी के चुनाव हुए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर फिर से ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है. इसके तुरंत बाद ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं.

एमसीडी चुनाव में वोट डालने के बाद सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'ईवीएम में गड़बड़ियों की शिकायतें मिल रही हैं. लोगों को स्लिप नहीं मिल रही. राज्य चुनाव आयोग क्या कर रहा है?'

क्या कहा यूजर्स ने

एक यूजर ने केजरीवाल का मजाक बनाते हुए लिखा, ‘जिन जिन लोगो ने मुझे एमसीडी चुनाव में वोट नहीं दिया, उन लोगो को मै पर्सनली डेंगू का मच्छर बनकर काटूंगा-केजरीवाल’

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सर, आपने कमल का बटन दबाया न ? झाड़ू का बटन दबाने पर वोट बीजेपी को जा रहा है ,ये याद रखियेगा, इसलिए कृप्या कमल को वोट दीजिए.

एक यूजर ने कहा कि ये हार का खौफ बोल रहा है. उसने लिखा कि सर जी ईवीएम में खराबी हो ना हो पर आपके दिमाग में खराबी जरूर है इसे हार का खौफ कहते हैं और कुछ नहीं.

यह पहली बार नहीं है जब आम आदमी पार्टी के प्रमुख ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हों. इससे पहले 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भी वे सवाल उठा चुके हैं.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और एमसीडी में बीजेपी पिछले 10 सालों से सत्ता पर काबिज है. यह चुनाव आम आदमी पार्टी के भविष्य के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

साभार: न्यूज़ 18 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi