S M L

कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर फोड़ा लेटर बम

कपिल ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को पत्र लिखकर रामलीला मैदान में सत्र बुलाने की मांग की ताकि वे जनता के सामने सबूत पेश कर सकें

FP Staff | Published On: May 30, 2017 07:44 PM IST | Updated On: May 30, 2017 08:27 PM IST

कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर फोड़ा लेटर बम

आम आदमी पार्टी के बागी कपिल मिश्रा ने अजीबोगरीब मांग करके सियासी पारा बढ़ा दिया है. कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को एक पत्र लिखा है.

पत्र में मांग की गई है कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कुछ सबूत पेश करना चाहते हैं. इसके लिए जरूरी है कि सदन का विशेष सत्र खुले में यानी की रामलीला मैदान में बुलाया जाए.

क्योंकि कोई भी नेता जनता के सामने झूठ नहीं बोल पाएगा. उन्होंने ये भी कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को अपनी ईमानदारी पर जरा सा भी भरोसा होगा तो वह मेरी इस मांग का समर्थन करेंगे.

रामलीला मैदान में जनता के सामने रखूंगा सबूत  

उन्होंने ये भी मांग की है कि खुले में विशेष सत्र बुलाने के दौरान आरोपों के संबंध में वोटिंग कराई जाए. साथ ही वोटिंग के दौरान व्हिप का प्रयोग न किया जाए. उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि दिल्ली में सरकार बनने से पहले केजरीवाल कई सभाओं में व्हिप के विरोध में बोल चुके हैं.

केजरीवाल का कहना था कि व्हिप के इस्तेमाल से भ्रष्टाचारी छूट जाते हैं. इसलिए रामलीला मैदान में होने वाले विशेष सत्र के दौरान वोटिंग में व्हिप के इस्तेमाल की इजाजत न दी जाए.

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास भ्रष्टाचार, हवाला लेन-देन, विदेश यात्राओं और दूसरे आरोपों से संबंधित सभी सबूत मौजूद हैं. जो में रामलीला मैदान में जनता के सामने रखूंगा.

न्यूज़ 18 साभार

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi