S M L

अस्पताल में योगी के दौरे से पहले लगाए 20 कूलर, उनके जाते ही हटाये

कुशीनगर में दलितों को सीएम से मिलने से पहले साफ सुथरा हो कर आने कहा गया था

FP Staff | Published On: Jun 05, 2017 01:40 PM IST | Updated On: Jun 05, 2017 05:01 PM IST

अस्पताल में योगी के दौरे से पहले लगाए 20 कूलर, उनके जाते ही हटाये

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरु अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे. मुख्यमंत्री के इलाहाबाद दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरे इंतजाम कर रखे थे.

एबीपी न्यूज़ की खबर के मुताबिक जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के दौरे की जानकारी मिलते ही शनिवार रात को एक टेंट हाउस से 20 कूलर किराये पर ले कर मरीजों के वार्ड में लगवा दिए गए.

इससे गर्मी से बेहाल हो रहे मरीजों को बड़ी राहत मिली. लेकिन जैसे ही रविवार को योगी निरीक्षण खत्म कर अस्पताल से गए, सारे कूलरों को हटा दिया गया.

पिछली रात ही चमका दिया अस्पताल

शनिवार रात को ही मुख्यमंत्री के आने से पहले अस्पताल में बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चला कर पूरी तरह चका-चक कर दिया गया. मुख्यमंत्री से कूलरों के किराये पर लाने की बात छिपाने के लिए टेंट हाउस के नाम को छिपा दिया गया और टेंट हाउस के नाम के ऊपर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का स्टीकर चिपका दिया गया.

भास्कर के मुताबिक अस्पताल के दौरे के दौरान मीडिया को भी अंदर दाखिल नहीं होने दिया गया.

पहले भी हट चुके हैं एसी, सोफे

गौरतलब है कि सीएम के दौरे पहले भी विवादों में रहे हैं. इससे पहले जब योगी राज्य के देवरिया में बीएसएफ के शहीद हेड कांस्टेबल प्रेम सागर के घर पहुंचे थे तब भी उनके आने से पहले घर में एसी और सोफे लगा दिए गए थे पर योगी के जाने के बाद उन्हें वहां से हटा दिया गया था.

खबर सामने आने के बाद सीएम ने कार्रवाई की बात कही थी और दावा किया था कि दोबारा ऐसा नहीं होगा.

इसके अलावा जब योगी दलितों से मिलने कुशीनगर गए थे तब भी उनके पहुंचने से पहले प्रशासन द्वारा दलितों को साबुन और शैम्पू बांट कर उन्हें साफ सुथरा हो कर आने कहा गया था.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi