S M L

राहुल गांधी पर शरद पवार के बयान पर कांग्रेस 'खामोश'

कांग्रेस ने पवार के बयान को खारिज करते हुए इसे उनका अपना दृष्टिकोण कहा

Bhasha | Published On: May 01, 2017 10:25 PM IST | Updated On: May 01, 2017 10:25 PM IST

राहुल गांधी पर शरद पवार के बयान पर कांग्रेस 'खामोश'

राहुल गांधी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार द्वारा की गई टिप्पणी पर कांग्रेस ने चुप्पी साध ली है. शरद पवार ने कहा था कि नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर अधिक दिखाई देना चाहिए.

सोमवार को कांग्रेस ने कहा कि यह पवार का अपना दृष्टिकोण है. पार्टी के प्रवक्ता आनंद शर्मा से जब पवार के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘शरद पवार का अपना दृष्टिकोण रखा है. मैं किसी के दृष्टिकोण पर टिप्पणी नहीं कर सकता.’

मोदी से मुकाबले वाली टिप्पणी पर इशारों में उन्होंने कहा कि ‘राजनीतिक नेता एक-दूसरे की छाया नहीं हो सकते.’

Sharad Pawar

शरद पवार चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी से मुकाबले के लिए राहुल गांधी पूरी तरह मैदान में आएं

शरद पवार ने राहुल पर की थी टिप्पणी 

पवार ने मीडिया में दिए बयान में कहा था कि अगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक ‘नजर आने वाले राजनीतिक विकल्प’ के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने की मंशा है तो उन्हें अपने तरीके ठीक करने होंगे. साथ ही अधिक निरंतरता दिखानी पड़ेगी.

कांग्रेस के अंदर हो रहे संगठनात्मक चुनाव के सवाल पर शर्मा ने कहा कि संगठन में बदलाव होते रहे हैं और आगे भी होंगे. इस बारे में जो भी निर्णय किए जाते हैं, उनसे मीडिया को कराया जाता है.

गुजरात के एक बीजेपी सांसद के बारे में एक महिला की शिकायत पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पूछे जाने पर शर्मा ने कहा, ‘ इस पर गृह मंत्री को बयान देना चाहिए. प्रधानमंत्री बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की बात करते हैं. इस मामले में कानून को अपना काम करने देना चाहिए.’

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi