S M L

शिवराज ने 7 स्टार उपवास पर उड़ा दिये 5 करोड़ रुपए: कांग्रेस

मुख्यमंत्री ने उपवास का फालतू इवेंट कर केवल नौटंकी की है. उन्होंने इस पर पांच करोड़ रुपए बर्बाद कर दिए. यह उनका सात सितारा उपवास था.

Bhasha Updated On: Jun 12, 2017 05:54 PM IST

0
शिवराज ने 7 स्टार उपवास पर उड़ा दिये 5 करोड़ रुपए: कांग्रेस

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उपवास को नौटंकी करार दिया है. पार्टी ने इसे सेवन स्टार उपवास बताते हुए आरोप लगाया कि इसपर कथित रूप से पांच करोड़ रुपए बर्बाद हुए हैं. बेहतर होता कि उपवास के बजाए ये रकम मंदसौर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजनों को मिलता.

मंदसौर में एक जून से शुरू हुए किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ के बाद मुख्यमंत्री ने शांति बहाली के लिये 10 जून को अनिश्चितकालीन उपवास किया था. जिसे लगभग 28 घंटे बाद रविवार को उन्होंने खत्म कर दिया.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री ने उपवास का फालतू इवेंट कर केवल नौटंकी की है. उन्होंने इस पर पांच करोड़ रुपए बर्बाद कर दिए. यह उनका सात सितारा उपवास था.

Arun Yadav

अरुण यादव ने सीएम शिवराज सिंह के उपवास को सेवन स्टार उपवास करार दिया है (फोटो: फेसबुक से साभार)

विभिन्न जिलों के कलेक्टरों ने बसों का इंतजाम किया

यादव ने दावा किया कि इस नौटंकी में हिस्सा लेने के लिए अलग-अलग जिलों के कलेक्टरों ने बसों का इंतजाम किया. साथ ही उपवास स्थल लाल परेड ग्राउंड पर विभिन्न जगहों से लोगों को लाया गया.

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि उपवास करने की बजाय मुख्यमंत्री को मंदसौर जाना चाहिए था, जो किसान आंदोलन का मुख्य केंद्र था. वहां जाकर 6 जून को पिपलियामंडी में पुलिस फायरिंग में मारे गये पांच किसानों के परिवारवालों से मिलकर उन्हें ढांढस देना चाहिए था.

उन्होंने बताया कि नौटंकी करने की बजाय मुख्यमंत्री को किसानों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi