S M L

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले पर बोलीं किरण खेर- लड़के का पक्ष भी सुनना चाहिए

किरण ने प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी की भी निंदा की

FP Staff Updated On: Aug 10, 2017 11:41 AM IST

0
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले पर बोलीं किरण खेर- लड़के का पक्ष भी सुनना चाहिए

चंडीगढ़ भाजपा सांसद किरण खेर ने बुधवार को चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में अपनी राय देते हुए कहा कि इस मामले में दोनों पक्षों को सुनना चाहिए. खेर ने कहा इस देश में सभी को न्याय का अधिकार है तो लड़की पक्ष के साथ-साथ लड़के के पक्ष को भी सुना जाना चाहिए.

वहीं किरण ने प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी की भी निंदा की उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि लड़कों को रात को कुछ हो जाता है, तो लड़कों को रात को घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए और लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होगा.

बता दें कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ चंडीगढ़ में एक सीनियर आईएएस की बेटी का पीछा किया. इस मामले में लड़की की शिकायत के बाद मामला भी दर्ज किया गया है. इसे लेकर हरियाणा बीजेपी की खूब किरकिरी हो रही है.

वहीं इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने बुधवार को सुभाष बराला के बेटे विकास औऱ उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें की पुलिस ने दोनों आरोपियों को समन भेजा था पुलिस के सामने पेश होने को कहा था. जिसके बाद दोनों आरोपी पुलिस के सामने पेश हुए और दोनों को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi