S M L

बीजेपी को वोट दिलवाएंगे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने पीएम मोदी के काम करने के अंदाज और उनके विकास नीति की जमकर तारीफ की

Amitesh Amitesh Updated On: Jan 11, 2017 07:50 AM IST

0
बीजेपी को वोट दिलवाएंगे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल मंगलवार को दिल्ली स्थित बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय पहुंचे तो उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई.

अर्जुन रामपाल ने 11 अशोक रोड के बीजेपी दफ्तर में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाकात की.

दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद अर्जुन रामपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने के अंदाज और उनके विकास नीति की खुलकर तारीफ की.

अर्जुन रामपाल ने कहा कि अभी उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला नहीं किया है. लेकिन, उम्मीदवार अगर योग्य हों तो उनके लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. ऐसे में अभिनेता अर्जुन रामपाल के बीजेपी के साथ होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों का पहले भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल होता रहा है. बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक कोई भी दल इस मामले में पीछे नहीं है.

बीजेपी के लिए कई सितारे करेंगे प्रचार

इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से उसके सबसे बड़े स्टार प्रचारक तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रहने वाले हैं. लेकिन, फिल्मी सितारों और दूसरे क्षेत्र के सितारों को चुनाव प्रचार में उतारकर बीजेपी ग्लैमर का तड़का लगाने से पीछे नहीं हटेगी.

अर्जुन रामपाल के अलावा अभिनेता जैकी श्राफ भी बीजेपी के लिए विधानसभा चुनाव में प्रचार करते दिख सकते हैं. इसके अलावा, मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर और विनोद खन्ना बीजेपी के लिए चुनावों में वोट मांगते नजर आएंगे.

भोजपुरी अभिनेता और गायक मनोज तिवारी पहले ही बीजेपी के टिकट पर दिल्ली से सांसद बन चुके हैं. अब पार्टी ने उन्हें दिल्ली बीजेपी की कमान सौंप कर बिहारी और पूर्वांचली वोटरों को अपने पाले में लाना चाहती है.

मनोज तिवारी यूपी के पूर्वांचल इलाके में पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे. इसके अलावा पंजाब और दूसरे राज्यों में जहां पूर्वोंचल के वोटरों की तादाद अधिक है वहां भी मनोज तिवारी पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे.

मणिपुर विधानसभा चुनाव में बीजेपी, राज्यसभा सांसद मैरी कॉम को प्रचार अभियान में उतारने की तैयारी में है.

बीजेपी को नवजोत सिद्धू की खलेगी कमी

बीजेपी को सबसे बड़ा झटका क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के जाने से लगा है. देश के हर कोने में विधानसभा चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव तक सिद्धू की मांग सबसे ज्यादा होती थी. अपनी वाकपटुता और लच्छेदार भाषणों से सिद्धू न सिर्फ अपने चाहने वालों को मुरीद बना लेते थे. बल्कि, अपने व्यंग्य-वाण से बीजेपी विरोधियों की भी बोलती बंद कर देते थे.

अब नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी का साथ छोड़कर ‘हाथ’ के साथ होने का फैसला कर लिया है. कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोसने वाले सिद्धू चुनाव प्रचार में बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसते नजर आएंगे. जो बीजेपी के लिए ज्यादा चुभने वाला होगा.

कांग्रेस और दूसरी पार्टियां भी पीछे नहीं

नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा कांग्रेस की तरफ से फिल्म अभिनेत्री नगमा, क्रिकेटर और पूर्व सांसद अजहरुद्दीन और राज बब्बर बड़े सितारे के रूप में प्रचार के मैदान में मौजूद रहेंगे. राज बब्बर को तो कांग्रेस ने यूपी कांग्रेस की कमान भी सौंप दी है.

समाजवादी पार्टी की तरफ से जया बच्चन और जया प्रदा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगी. शायद घर के झगड़े में फंसे मुलायम सिंह यादव को चुनाव प्रचार के वक्त इन दोनों को ज्यादा जरूरत महसूस होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi