विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीजेपी सरकार के खिलाफ 13 नवंबर को राजभवन में CPI का धरना-प्रदर्शन

2019 के लोकसभा और विधानसभा में सभी विपक्षी दलों ने एक साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया

FP Staff Updated On: Oct 31, 2017 09:06 PM IST

0
बीजेपी सरकार के खिलाफ 13 नवंबर को राजभवन में CPI का धरना-प्रदर्शन

राज्य और केंद्र में बीजेपी सरकार के विरोध के लिए 13 नवंबर को राजभवन में सीपीआई धरना-प्रदर्शन करेगी. यह जानकारी मंगलवार को सीपीआई के नेता भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने यह जानकारी दी.

बोकारो में सीपीआई की लोकल समिति के नेताओं ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत की. बोकारो में सीपीआई की लोकल समिति की बैठक में 2019 के लोकसभा और विधानसभा में सभी विपक्षी दलों ने बीजेपी को प्रदेश से उखाड़ फेंकने के  लिए एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया.

सरकार को उखाड़ फेकने का काम जनता करेगी

सीपीआई नेता और पूर्व सासंद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने बोकारो में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी को झारखंड से एक भी सीट नसीब नहीं होगा. जिस तरह 2004 में बीजेपी को एक सीट मिली थी वो भी बाबुलाल मरांडी को, इस बार बीजेपी को एक भी सीट नसीब नहीं होगी और सरकार को उखाड़ फेकने का काम जनता करेगी.

सीपीआई नेता पूर्व सासंद भुवनेश्वर प्रसाद ने कहा कि सरकार राज्य में गरीबों और किसानों के ऊपर जितने भी केस चल रहे हैं, सरकार उन्हें जल्द से जल्द वापस ले. उन्होंने कहा कि राज्य और देश से बीजेपी के उखाड़ फेंकने के लिए एक समन्वय समिति का गठन किया गया है. इसी के तहत 13 नवंबर को विशाल धरना प्रदर्शन करने का फैसला भी किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi