S M L

महाराष्ट्र में लोगों तक पहुंच बनाने के लिए बीजेपी निकालेगी संवाद यात्रा

यात्रा की शुरुआत विपक्ष के संघर्ष अभियान का जवाब देने के निकाली जा रही है

Bhasha | Published On: May 12, 2017 07:27 PM IST | Updated On: May 12, 2017 07:27 PM IST

महाराष्ट्र में लोगों तक पहुंच बनाने के लिए बीजेपी निकालेगी संवाद यात्रा

महाराष्ट्र में भाजपा किसानों सहित अन्य वर्गों तक पहुंचने के लिए 25 मई से ‘संवाद यात्रा’ शुरू करने जा रही है. इस यात्रा की शुरूआत विपक्ष के संघर्ष अभियान का जवाब देने के निकाली जा रही है.

महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख रावसाहेब दानवे ने बताया कि यह यात्रा प्रदेश मे 15 दिन लंबी चलेगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और मैं दो अलग -अलग स्थानों से यात्रा शुरू करेंगे.ताकि हम राज्य के बड़े हिस्से तक अपनी पहुंच बना सके.

इस यात्रा से हम किसानों से उनके खेतों में मिलेंगे उनसे बातचीत करेंगे.और उन्हें राज्य सरकार द्वारा बनाई गई योजनाओं पर उनकी तरफ से पूछे गए प्रश्नों का जवाब देने का प्रयास करेंगे.

दानवे ने कहा कि विधायक और राज्य में भाजपा के सभी निर्वाचित प्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में इस यात्रा में हिस्सा लेंगे. उन्होंने इस यात्रा की जरूरत को बताते हुए कहा कि ,अगर आज हम कड़ी मेहनत करते हैं और लोगों के साथ अच्छा संपर्क बनाते हैं तो अगले चुनाव में इसका फायेदा हमें जरूर मिलेगा.

उन्होंने विपक्ष की संघर्ष यात्रा पर भी निशाना साधा. भाजपा प्रमुख ने बताया कि लोग संघर्ष यात्रा पर प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं क्योंकि उनका विश्वास हममें है.वो हमसे संवाद की आशा रखते हैं ना की उनसे.

इस यात्रा को लेकर  मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि हम लोगों तक पहुंचने के लिए अभियान शुरू कर रहे हैं. जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता 25 लाख किसानों तक पहुंच बनाने का लक्ष्य हासिल करेंगे.उन्होंने कहा कि जिस तरह विपक्ष अपनी यात्रा को संघर्ष यात्रा कह रहा है हम अपनी यात्रा को संवाद यात्रा कहेंगे.

गौरतलब है कि हाल ही में विपक्षी पार्टी कांग्रेस और राकांपा ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर संघर्ष यात्रा का आयोजन किया था।

इस अभियान के तहत दोनों पार्टियों के नेताओं ने किसानों के साथ कई स्थानों पर बैठकें की. और छोटी-मोटी कई सार्वजनिक सभाओं को संबोधित भी किया था।

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi