S M L

गुजरात चुनाव: विस्तारक पहल के लिए अमित शाह जाएंगे गुजरात

यह पहल विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के साथ सीधा संपर्क स्थापित करने पर केंद्रित होगी

Bhasha | Published On: May 26, 2017 08:15 PM IST | Updated On: May 26, 2017 08:15 PM IST

0
गुजरात चुनाव: विस्तारक पहल के लिए अमित शाह जाएंगे गुजरात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की ‘विस्तारक’ पहल में शामिल होने के लिए 31 मई को गुजरात के दौरे पर जाएंगे. यह पहल इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के साथ सीधा संपर्क स्थापित करने पर केंद्रित होगी.

इस पहल के तहत लगभग 48 हजार बीजेपी विस्तारक पार्टी के लिए समर्थन जुटाने 28 मई से 5 जून के बीच राज्य के सभी 48 हजार मतदान केंद्रों का दौरा करेंगे .

गुजरात बीजेपी उपाध्यक्ष आईके जडेजा ने कहा कि ये पार्टी कार्यकर्ता लोगों को बीजेपी शासित राज्य और केंद्र द्वारा शुरू की गई जन हितैषी योजनाओं के बारे में भी जानकारी देंगे.

गुजरात के मुख्यंत्री विजय रूपानी भी होंगे शामिल

उन्होंने कहा, ‘विस्तारक के रूप में शामिल होने वालों में पार्टी प्रमुख अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, राज्य पार्टी प्रभारी भूपेंद्र यादव और कई अन्य स्थानीय नेता शामिल होंगे.’

शाह, रूपानी और नितिन पटेल जैसे नेता जहां एक दिन के लिए विस्तारक के रूप में काम करेंगे, वहीं कुछ नेता 28 मई से पांच जून के बीच सभी दिनों में लोगों तक पहुंचेंगे .

गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पांड्या के अनुसार शाह 31 मई को विस्तारक के रूप में शामिल होंगे. पंड्या के अनुसार यह पहल कांग्रेस को बूथ स्तर से उखाड़कर विधानसभा चुनाव में 150 सीट जीतने के अमित शाह के सपने को पूरा करने पर केंद्रित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi