S M L

संगठन को मजबूती देने छत्तीसगढ़ पहुंचे अमित शाह

केंद्र में बीजेपी सरकार के 3 साल पूरे होने पर शाह 'मोदी फेस्ट' का भी उद्घाटन करेंगे

Bhasha Updated On: Jun 08, 2017 03:45 PM IST

0
संगठन को मजबूती देने छत्तीसगढ़ पहुंचे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार को तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे. शाह राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बुधवार को रायपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शाह राज्य में सांसदों, विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों और बूथ प्रतिनिधियों से मिलेंगे तथा वर्ष 2018 और 2019 में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में पार्टी की मजबूती के लिए नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

कौशिक ने बताया कि अगले तीन दिनों में शाह यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान 22 बैठकें होंगी और वह राज्य के विशिष्ट लोगों से भी मिलेंगे.

प्रसिद्ध तीर्थ स्थल गिरौदपुरी धाम जाएंगे शाह

उन्होंने बताया कि शाह राज्य के प्रसिद्ध तीर्थ नगरी गिरौदपुरी धाम जाएंगे और वहां जैतखाम का दर्शन करेंगे.

राजधानी रायपुर से लगभग 130 किलोमीटर दूर बलौदाबाजार जिले में स्थित गिरौदपुरी धाम सतनामी समाज के संत गुरू घासीदास बाबा की जन्म स्थली है. यहां 253 फीट उंचा जैतखाम का निर्माण किया गया है. यह धाम सतनामी समाज का प्रमुख तीर्थ स्थल है.

सरकार के 3 साल पूरे होने पर 'मोदी फेस्ट' का करेंगे उद्घाटन

उन्होंने बताया कि इस दौरान शाह रायपुर में मोदी फेस्ट का भी उद्घाटन करेंगे. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धि को लोगों के सामने प्रस्तुत करने के लिए प्रदर्शनी लगाई जाएगी.

कांग्रेस करेगी शाह के दौरे का पुरजोर विरोध

इधर राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने शाह के दौरे के दौरान भाजपा सरकार के विरोध में रैली, आंदोलन और चक्का-जाम करने का फैसला किया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर भाजपा सरकार के विरोध में रायपुर में प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन-रैली और विशाल जन आंदोलन किया जाएगा.

शर्मा ने बताया कि इसके साथ ही 10 जून को जिला मुख्यालयों के राष्ट्रीय राजमार्गों पर प्रदेशव्यापी चक्का-जाम का भी आयोजन किया जायेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi