विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीजेपी सांसद वरुण ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

किसान कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर रहे और विजय माल्या 10 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया

Bhasha Updated On: Feb 22, 2017 11:52 PM IST

0
बीजेपी सांसद वरुण ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

बीजेपी के फायर ब्रांड कहे जाने वाले सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा. 21 फरवरी को इंदौर के एक निजी विद्यालय के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे.

मोदी सरकार पर हमला

वहीं वरुण ने बगैर किसी का नाम लिए केंद्र सरकार और उद्योगपतियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘बीते दो वर्षो में 50 हजार से ज्यादा किसान कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर चुके हैं. और विजय माल्या 10 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया. जहां कोई कुछ नहीं कर पाया है.'

उन्होंने आगे कहा कि जिसे विजय माल्या का गारंटर बताया गया, उस मनमोहन के बैंक खाते में मात्र 1100 रुपए है और वह जेल में है. वहीं माल्या विदेश घूम रहा है.

देश में अभी भी असमानता

गांधी ने वहीं देश की असमानता की भी चर्चा की. कहा, एक तरफ मुंबई में दो लाख लोग फुटपाथ पर सोते हैं और एक चार सदस्यीय परिवार के पास 27 माले का मकान है.

इसी तरह देश में 95 ऐसे लोग हैं, जिनकी संपत्ति पांच हजार करोड़ रुपए से ज्यादा है. वर्ष 1991 तक एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं था, जिसकी संपत्ति पांच हजार करोड़ रुपए से ज्यादा रही हो.

वरुण ने किसानों की घटती आमदनी और देश की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गांधी को बीजेपी ने कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी. इससे वह नाराज चल रहे हैं. उनकी यह नाराजगी 21 फरवरी को खुलकर सामने आई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi