S M L

बीजेपी एमएलसी ने वाट्सऐप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें पोस्ट की, बाद में माफी मांगी

यह ग्रुप मीडिया से सूचना साझा करने के लिए बनाया गया था

Bhasha Updated On: May 04, 2017 07:24 AM IST

0
बीजेपी एमएलसी ने वाट्सऐप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें पोस्ट की, बाद में माफी मांगी

कर्नाटक में बीजेपी के एक एमएलसी ने सरकारी अधिकारियों और मीडिया के बीच सूचना साझा करने को लेकर बनाए गए एक वाट्सऐप ग्रुप में कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें साझा कर दीं.

हालांकि, एमएलसी महंतेश कवातागीमथ ने ‘बेलागवी मीडिया फोर्स’ के वाट्सऐप ग्रुप पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर माफी मांगते हुए कहा कि यह गैर इरादतन था.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे लगता है कि विषय वस्तु उस वक्त दुर्घटनावश पोस्ट हो गई जब मेरा फोन स्विच ऑफ करते समय हो गया. उस वक्त मैं विमान से सफर कर रहा था. मैं घटना के लिए माफी मांगता हूं, यह इरादतन नहीं था.’

उन्होंने कहा, ‘वरिष्ठ नेताओं , सरकारी अधिकारियों और पत्रकारों के ग्रुप में मैं अश्लील चीज क्यों साझा करूंगा.’ हालांकि, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा, ‘मैं इससे अवगत नहीं हूं.’

एक सवाल के जवाब में एमएलसी ने कहा कि इस घटना का कोई राजनीतिक प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि वह माफी मांग चुके हैं.

बीजेपी को एक और ‘पी’ जोड़ लेना चाहिए: कांग्रेस प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता ब्रजेश कलप्पा ने कहा कि यह एमएलसी का गैर इरादतन कार्य हो सकता है लेकिन सार्वजनिक स्थल पर अश्लील तस्वीरें देखना बीजेपी नेताओं के डीएनए में रहा है.

उन्होंने कहा, ‘बीजेपी को एक और ‘पी’ जोड़ लेना चाहिए ताकि यह भारतीय जनता पोर्न पार्टी ’ पढ़ी जा सके.’ उन्होंने कहा कि सूची लंबी है. बीजेपी के तीन मंत्री पार्टी के शासनकाल में कर्नाटक विधानसभा में अश्लील चीजें देखते पकड़े गए थे.

विधानसभा में 2012 में सीसी पाटिल, लक्ष्मण सावदी और कृष्ण पालेमर अश्लील चीजें देखते पाए गए थे जिसके चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi