S M L

ममता बनर्जी पर बीजेपी नेता का शर्मनाक बयान, कहा- न आदमी हैं न औरत...

बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है

FP Staff | Published On: May 01, 2017 10:45 AM IST | Updated On: May 01, 2017 10:45 AM IST

ममता बनर्जी पर बीजेपी नेता का शर्मनाक बयान, कहा- न आदमी हैं न औरत...

बंगाल में बीजेपी के एक नेता ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक बयान दिया है. बीजेपी नेता श्यामपदा मंडल ने ममता बनर्जी को किन्नर कह डाला है.

एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता श्यामपदा मंडल ने कहा, ' मुझे समझ नहीं आता है कि ममता बनर्जी आदमी हैं या औरत. मुझे लगता है कि वो किन्नर बन चुकी हैं, जिन्हें आप रोज बसों, ट्रेनों में देखते हैं'

उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया है. श्यामपदा मंडल पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. श्यामपदा मंडल ने ममता बनर्जी के खिलाफ और भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

उन्होंने कहा, ' मैं कहूंगा कि ममता बनर्जी की दिमागी हालत ठीक नहीं है. हो सकता है कुछ दिनों बाद उन्हें रांची ( मानसिक चिकित्सालय ) में भर्ती करवाना पड़ेगा.

बीजेपी नेता श्यामपदा मंडल वेस्ट मिदनापुर के चंदरकोना रोड पर बीजेपी की एक रैली को संबोधित कर रहे थे. बीजेपी शारदा चिटफंड घोटाले के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

श्यामपदा मंडल के बयान पर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आपत्ति जाहिर की है. उनका कहना है कि ये बंगाल की राजनीति नहीं है. ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi