S M L

हिमाचल प्रदेश: बीजेपी ने की हिमाचल में कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग

राज्यपाल को सौंपे एक ज्ञापन में बीजेपी ने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गई है

Bhasha | Published On: Jul 17, 2017 08:22 PM IST | Updated On: Jul 17, 2017 08:22 PM IST

0
हिमाचल प्रदेश: बीजेपी ने की हिमाचल में कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के विधायक दल ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत से राज्य की वीरभद्र सिंह नीत कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य में कानून व्यवस्था बदतर हो गई है.

राज्यपाल को सौंपे एक ज्ञापन में बीजेपी ने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गई है और पुलिस असली दोषियों को गिरफ्तार करने के बजाय बेकसूर लोगों को फंसा रही है.

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने जो ज्ञापन सौंपा है उसमें कहा गया है कि लोगों का पुलिस और राज्य सरकार पर से भरोसा उठ गया है. उनका भरोसा बहाल करने के लिए कांग्रेस सरकार को फौरन बर्खास्त किया जाना चाहिए ताकि चुनाव कराने का मार्ग प्रशस्त हो सके.

प्रतिनिधमंडल का प्रतिनिधित्व करने वाले विपक्षी नेता प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि मामलों की जांच में पुलिस के ढुलमुल रवैया ने इसकी छवि खराब की है और इसकी साख घट गई है.

कोटखाई बलात्कार सह हत्या मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक मात्र मामला नहीं है जहां पुलिस की भूमिका के बारे में सवाल उठा हो.

इससे पहले पुलिस वन रक्षक होशियार सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाने में नाकाम रही थी. उन्होंने कुल्लु में एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार और सिरमौर में एक विवाहित महिला का अपहरण और बलात्कार के मामले का भी जिक्र किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi