S M L

लखनऊ में अमित शाह: 20-20 घंटे काम करके सरकार ने तीन साल में अपना वादा पूरा किया

FP Staff | Published On: May 02, 2017 04:10 PM IST | Updated On: May 02, 2017 06:07 PM IST

लखनऊ में अमित शाह: 20-20 घंटे काम करके सरकार ने तीन साल में अपना वादा पूरा किया

लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक चल रही है. इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष संबोधित कर रहे हैं. शाह ने कहा कि बीजेपी का मकसद सिर्फ सरकार बनाना नहीं है.

कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी आज यह मुकाम हासिल कर पाई है. जनता भ्रष्टाचार से मुक्ति जाती है. हमें देश के कोने-कोने में काम करना है. 14 राज्यों में बीजेपी की सरकार और 3 राज्यों में सहयोगी सरकार है.

देशभर में बीजेपी के 1387 विधायक हैं. 10 सदस्यों से बनने वाली पार्टी भी 11 करोड़ रुपए लेती है.

7 करोड़ घरों में शौचालय बनाए गए. हमने यूरिया के दाम घटाए. तीन साल तक 20-20 घंटे काम करके हमने  है. बीजेपी देश को आगे ले जाने का काम करेगी. बीजेपी की सरकार गरीबों और मजदूरों की सरकार है.

नए बदलाव की शुरुआत 

लखनऊ के कन्वेंशन सेंटर में अमित शाह ने कहा, पिछली कई सरकारों ने देश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की. देश का माहौल बिगाड़ दिया. लेकिन 2014 में जनता ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर इसे बदलने की शुरुआत की. अब विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश की जनता ने 325 सीटें देकर इस नासूर को देश से ही ख़त्म कर दिया है.

अपने समापन संबोधन में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि कहा कि जीत के साथ हमें विनम्र और जवाबदेही भी बनना होगा. उन्होंने कहा, “ सपा और बसपा सरकार को जनता ने इसी वजह से उखाड़ फेंका. हमें जवाबदेही बनना होगा. जनता का किसी भी प्रकार से शोषण न हो, जनता से विनम्रता से पेश आएं.”

कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए अमित शाह ने कहा, “ बीजेपी सरकार बनाने के लिए राजनीति में नहीं आई. देश के कोने कोने में विकास को पहुंचाने के लिए ही बीजेपी सरकार में है.”

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi