S M L

बीफ पर राष्ट्रीय नीति स्पष्ट करें प्रधानमंत्री मोदी: शिवसेना

गोरक्षा के नाम पर कानून हाथ में लेने का हक नहीं है. लोगों की हत्या करना हिंदुत्व के सिद्धांतों के खिलाफ है

FP Staff | Published On: Jul 04, 2017 02:38 PM IST | Updated On: Jul 04, 2017 02:38 PM IST

0
बीफ पर राष्ट्रीय नीति स्पष्ट करें प्रधानमंत्री मोदी: शिवसेना

बीजेपी को हमेशा निशाने पर रखने वाली उसकी सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर उसपर हमला बोला है. शिवसेना ने अब गौरक्षा मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछे हैं. शिवसेना ने मोदी से बीफ के बारे में राष्ट्रीय नीति स्पष्ट करने की मांग की है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में मंगलवार को छपे संपादकीय लेख में लिखा कि जो लोग कल तक गायों की रक्षा कर रहे थे वे हिंदू थे लेकिन वो आज वो लोगों को मार रहे हैं.

शिवसेना ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के शासन वाले राज्यों हरियाणा, उत्तर प्रदेश और झारखंड में गाय को लेकर फैली अफवाहों में भीड़ ने मुस्लिमों पर हमला बोला है.

गोरक्षा मामले को लेकर देश में इन दिनों हिंसा और उन्माद फैला हुआ है. गोमांस रखने और गोवध से जुड़े अफवाह में मुसलमानों को मारा जा रहा है.

संपादकीय लेख में प्रधानमंत्री द्वारा दो दिन पहले फर्जी गोरक्षकों के खिलाफ दिए गए कड़े बयान का भी जिक्र है. जिसमें उन्होंने गोरक्षा के नाम पर हत्या करने वालों को चेतावनी दी थी.

शिवसेना ने कहा कि हम इस मामले पर प्रधानमंत्री के कदम का समर्थन करते हैं. किसी को भी गोरक्षा के नाम पर कानून हाथ में लेने का हक नहीं है. लोगों की हत्या करना हिंदुत्व के सिद्धांतों के खिलाफ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi