S M L

बीजेपी नेता ने लगाया लालू पर 2000 रुपए छीनने का आरोप, दायर किया मुकदमा

चार मई को राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा था कि बीजेपी के लोगों के घरों के सामने बूढ़ी गायों को बांधे

Bhasha | Published On: May 06, 2017 11:50 PM IST | Updated On: May 06, 2017 11:50 PM IST

बीजेपी नेता ने लगाया लालू पर 2000 रुपए छीनने का आरोप, दायर किया मुकदमा

बीजेपी के एक स्थानीय नेता ने अपने घर के सामने दो बूढ़ी गाय बांधने और उनके साथ मारपीट कर 2,000 रुपए छीन लेने का आरोप लगाते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद और आरजेडी के चार अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ वैशाली जिला की एक अदालत में एक मुकदमा दायर किया है.

बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष चंदेश्वर कुमार भारती ने अपने वकील लक्ष्मण कुमार सिंहा किसलय के मार्फत वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में लालू और उनकी पार्टी के चार अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया है.

प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मोहम्मद एफ बारी ने भारती द्वारा दायर की गयी मुकदमे की सुनवाई की तारीख आगामी 19 मई निर्धारित करते हुए इसे अपर मुख्य न्यायधीश को ट्रांसफर कर दिया.

भारती के घर के सामने क्यों बांधी बूढ़ी गाय?

भारती के वकील किसलय ने आरोप लगाया कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा नालंदा जिला के राजगीर में किए गए आह्वान पर गत पांच मई को आरजेडी के कार्यकर्ता उनके मुवक्किल के घर के सामने दो बूढ़ी गाय बांधने आए तब उन्होंने इसका विरोध किया, जिस पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की और उनसे 2,000 रुपए छीन लिए.

भारती ने यह भी आरोप लगाया है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं ने इन बूढ़ी गायों को खिलाने, अपने यहां रखने और उनकी सेवा करने के लिए धमकाया.

चार मई को राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि बीजेपी के लोग बूढ़ी और दूध नहीं दे पाने वाली गायों की सही मायने में देखभाल करते हैं या नहीं, यह पता लगाने के लिए उनके घरों के बाहर ऐसे मवेशियों को बांधा जाए.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi