S M L

केजरीवाल को आप पार्षदों के पाला बदलने का डर, बीजेपी से किया सावधान

नगर निगम में दलबदल विरोधी कानून लागू नहीं होता इसलिए बीजेपी आप पार्षदों को तोड़ने की कोशिश कर सकती है

FP Staff | Published On: Apr 27, 2017 10:17 PM IST | Updated On: Apr 27, 2017 10:39 PM IST

केजरीवाल को आप पार्षदों के पाला बदलने का डर, बीजेपी से किया सावधान

एमसीडी चुनाव के नतीजों के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप पार्षदों को सचेत किया. उन्होंने कहा कि नगर निगम में दलबदल विरोधी कानून लागू नहीं होता इसलिए बीजेपी आपको तोड़ने की कोशिश करेगी.

एमसीडी नतीजों में आप महज 48 सीटों पर जीत हासिल कर पाई. जबकि बीजेपी ने 270 सीटों में से 181 सीटों पर जीत दर्ज की. बीजेपी ने तीनों उत्तर, दक्षिणी और पूर्वी दिल्ली के नगर निगमों में पूर्ण बहुमत के साथ विजय हासिल की.

कोई लालच दे तो करें रिकॉर्डिंग

आपको अपने फोन हमेशा रिकॉर्डिंग मोड पर रखने चाहिए. अगर कोई भी आपको लालच देने की कोशिश करता है तो आप फोन से रिकॉर्ड करिए. हम इसे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को बताएंगे. आप के एक वीडियो में केजरीवाल ने नव-निर्वाचित पार्षदों से यह बातें कही.

AAP Office

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बने हुए 2 साल से अधिक हो चुका है (फोटो: पीटीआई)

केजरीवाल ने कहा कि जहां आप लोग जहां जा रहे हैं वह भ्रष्टाचार का अड्डा है इसलिए आप सभी इससे सतर्क रहिए. अगर ऐसा कुछ होता है तो इसके खिलाफ आवाज उठाइए. विरोधी पार्टी के साथ पुलिस मिली हुई है तो वह आपको जेल भी भेज सकती है. लेकिन आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. आप सभी ईमानदारी के साथ अपना काम करिए.

एमसीडी चुनाव में बड़ी हार के बाद पार्षदों के पार्टी छोड़ने के ट्रेंड को देखते हुए केजरीवाल ने अपने पार्षदों से यह अपील की.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

3rd ODI: England 56/6Jonny Bairstow on strike