विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अपना दल के सांसद ने सीएम याेगी को लिखा पत्र, मांगी 'z' लेवल की सुरक्षा

अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने कहा की घटना के बाद उनकी और उनके बेटे को जान का खतरा है

Bhasha Updated On: Nov 09, 2017 05:55 PM IST

0
अपना दल के सांसद ने सीएम याेगी को लिखा पत्र, मांगी 'z' लेवल की सुरक्षा

केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुरुवार को लिखे पत्र में खुद को ‘z’ लेवल की सुरक्षा उपलब्ध कराने और अपने बेटे के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है.

हरिवंश  सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में गत 6 नवंबर को जौनपुर के खुटहन विकास खण्ड की प्रमुख सरजू देवी यादव के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान खुद पर और अपने बेटे रमेश सिंह, बहू नीलम सिंह पर हमले का आरोप लगाया है.उनका कहना है कि उस घटना के बाद उनकी और उनके बेटे को जान का खतरा है.

बेटे को उपलब्ध कराई जाए पूरी सुरक्षा

पत्र में सांसद ने मांग की है कि मौजूदा हालात के मद्देनजर उनकी सुरक्षा को ‘x’ से बढ़ाकर ‘z’ लेवल किया जाए. साथ ही उनके बेटे को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए. सुरक्षा के लिए वे खर्च देने को भी तैयार हैं.

उन्होंने मांग की कि इस मामले में आरोपी पूर्व बीएसपी सांसद धनंजय सिंह के साथ-साथ शाहगंज से सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई और विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह उर्फ प्रिंसू समेत सभी मुल्जिमों को गिरफ्तार किया जाए.

हरिवंश सिंह ने कहा कि दर्जनों गम्भीर अपराधों के आरोपी पूर्व सांसद धनंजय को सरकार ने ‘x’ लेवल सुरक्षा दे रखी है. धनंजय के पास पेशेवर शूटर भी हैं. वे किसी भी समय उनकी और उनके बेटे की हत्या करवा सकते हैं, लिहाजा सरकार उनकी मांग को तुरंत पूरा करें.

बीडीसी सदस्यों के काफिले पर किया पथराव

आपको बता दें की खुटहन ब्लाक के प्रमुख सरयू देई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर जिला प्रशासन के आदेश पर 6 नवंबर को बैठक हो रही थी. इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने बीडीसी सदस्यों के काफिले पर पथराव के साथ-साथ हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई थी.

अपना दल सांसद हरिवंश सिंह के मुताबिक हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाई थीं और उन्होंने बहुत मुश्किल से अपनी जान बचाई थी.

इस घटना में पुलिस ने पथराव, हवाई फायरिंग, सरकारी काम में बाधा डालने और अन्य विभिन्न आरोपों में पूर्व सांसद धनंजय सिंह, शाहगंज के सपा विधायक पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई और बीएसपी के विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह प्रिंसु सहित 11 को नामजद करते हुए 150 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi