S M L

दक्षिण भारत की राजनीति में प्रवेश का द्वार रहेगा आंध्र प्रदेश: अमित शाह

अमित शाह ने कहा है कि भाजपा आंध्र प्रदेश में सबसे मजबूत दल बनकर उभरेगी

Bhasha | Published On: May 26, 2017 12:38 PM IST | Updated On: May 26, 2017 12:38 PM IST

दक्षिण भारत की राजनीति में प्रवेश का द्वार रहेगा आंध्र प्रदेश: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आंध्र प्रदेश को पार्टी के लिए दक्षिण का द्वार कहा है. अमित शाह ने गुरूवार शाम पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकत के दौरान ये बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में सभी स्तरों पर पार्टी को मजबूत करके हमें राज्य को दक्षिण के लिए भाजपा का द्वार बनाना है. जिसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी.

शाह ने आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में महासम्मेलन के दौरान 2500 से अधिक बूथ कार्यकर्ताओं के सामने ये बात कही. उन्होंने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरते हुए कहा कि दक्षिण में भाजपा आंध्र प्रदेश में सबसे मजबूत दल बनकर उभरेगी. और ये तभी होगा जब भाजपा राज्य स्तर के सभी बूथों पर मजबूती से पकड़ बनाने में कामयाब रहेगी.

उन्होंने महासम्मेलन को एक ‘मील का पत्थर’ और पार्टी के लिए इसे नए अध्याय की शुरूआत बताया है. शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आंध्र प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने के प्रयास पिछले तीन साल से जारी हैं और इस प्रयास को आगे भी मजबूती से करते रहना है.

फिलहाल आंध्रप्रदेश में भाजपा और सत्तारूढ तेलुगूदेशम पार्टी सहयोगी हैं. लेकिन आंध्र प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं के महासम्मेलन में अमित शाह का संकेत दक्षिणी राज्य में अकेले चुनाव लड़ने की और हल्का इशारा जरूर कर रहा है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi