S M L

कांग्रेस नेता ने आखिर हवाईअड्डे पर शादी की इजाजत क्यों मांगी?

एक हफ्ते पहले ही गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट पर अमित शाह ने बैठक की थी

FP Staff | Published On: Jul 06, 2017 06:22 PM IST | Updated On: Jul 06, 2017 06:24 PM IST

0
कांग्रेस नेता ने आखिर हवाईअड्डे पर शादी की इजाजत क्यों मांगी?

गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक बैठक को एक हफ्ते हो चुके हैं. इस पर कांग्रेस के एक नेता ने गुरुवार को व्यंग्य के तौर पर भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण से परिसर का इस्तेमाल अपनी शादी के लिए करने की इजाजत मांगी है.

हवाईअड्डा निदेशक बी.सी. नेगी को लिखे एक पत्र में गोवा कांग्रेस के महासचिव जनार्दन भंडारी ने कहा कि अमित शाह द्वारा एक हफ्ते पहले आयोजित की गई बैठक की तर्ज पर उन्हें भी हवाईअड्डा परिसर में शादी की इजाजत दी जाए. पत्र में भंडारी ने लिखा है कि वह शादी के दौरान कानून के सभी प्रावधानों का पालन करेंगे.

शाह की बैठक में करीब 2500 पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था. भंडारी ने शीर्ष अधिकारी को लिखे पत्र में कहा, 'मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी हाल में सगाई हुई है और मैं जल्द ही शादी करने की योजना बना रहा हूं.'

उन्होंने पत्र में कहा कि बहुत से मेहमान बहुत से राज्यों से आएंगे और डाबोलिम हवाईअड्डे पर उतरेंगे. वह मेहमानों के रुकने व आने-जाने के लिए ज्यादा व्यवस्था नहीं कर सकते.

भंडारी ने कहा, "यदि आप सितंबर में मेरी शादी के स्वागत समारोह के लिए हवाईअड्डे के इस्तेमाल की इजाजत देते तो अच्छा होता. मैं हवाईअड्डे की उपलब्धता के आधार पर आपकी सुविधानुसार तारीख तय करूंगा."

शाह की गोवा हवाईअड्डे पर हुए विवादित बैठक से गोवा भारतीय जनता पार्टी को शर्मिंदा होना पड़ा है.

भंडारी ने व्यंग्यपूर्ण लहजे में कहा कि यदि उन्हें इजाजत दी जाती है तो वह सभी नियमों का पालन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें फोटोग्राफी व हवाईअड्डे में मेहमानों की कार लाने पर प्रतिबंध शामिल है.

भंडारी ने हवाईअड्डा निदेशक नेगी व अन्य स्टाफ को शादी में शामिल होने का न्योता भी दिया है. उन्होंने नेगी को लिखे पत्र में कहा है, 'मुझे बेहद खुशी होगी अगर आप अपने स्टाफ के साथ आकर मुझे शुभकामनाएं देकर मेरी शादी को और यादगार बनाएंगे.'

(न्यूज 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi