S M L

गोरखपुर त्रासदी: अमित शाह बोले, पहली बार नहीं हुई है ऐसी घटना

अमित शाह ने कहा, 'इस्तीफा मांगना कांग्रेस का काम है. इस बड़े देश में ऐसे कई बड़े हादसे हुए हैं. यह पहली बार नहीं हुआ है'

Bhasha Updated On: Aug 14, 2017 11:23 PM IST

0
गोरखपुर त्रासदी: अमित शाह बोले, पहली बार नहीं हुई है ऐसी घटना

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 80 से ज्यादा बच्चों की मौत के मामले में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बयान दिया है कि इतने बड़े देश में ऐसी घटना पहले भी हो चुकी हैं.

योगी के इस्तीफे की कांग्रेस की मांग के एक सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने संवाददाताओं से कहा, 'इस्तीफा मांगना कांग्रेस का काम है. इस बड़े देश में ऐसे कई बड़े हादसे हुए हैं. यह पहली बार नहीं हुआ है. कांग्रेस की सरकारों में भी इस तरह की घटनाएं घटी हैं.'

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक सप्ताह के अंदर कई बच्चों की मौत के मामले सामने आए हैं. यह मुख्यमंत्री योगी का गृह क्षेत्र है और वह यहां से सांसद भी चुने गए थे.

अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने इस घटनाक्रम की जांच की बात की है और इस बारे में टीम द्वारा रिपोर्ट जमा किया जाएगा.

'पीएम मोदी ने ट्वीट नहीं किया पर संवेदनाएं जता चुके हैं'

उन्होंने कहा, 'यह एक घटना है और गलती है, चाहे जिस स्तर पर हो. आप गरीब जनता के विकास के बीजेपी और उसकी सरकार के इरादे को खारिज नहीं कर सकते.' जब शाह से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक गोरखपुर मामले पर ट्वीट क्यों नहीं किया, इस पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री इस घटना पर मीडिया में अपना दुख पहले ही व्यक्त कर चुके हैं.

शाह ने कहा, 'कुछ भी कहने के लिए ट्वीट ही एकमात्र माध्यम नहीं है. वह प्रेस में पहले ही बयान दे चुके हैं.' गोरखपुर कांड के बाद भी प्रदेश में कृष्ण जन्माष्टमी के बड़े आयोजनों की तैयारियों पर मुख्यमंत्री के निर्देश की खबरों के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा कि अगर लोग अपने घरों पर यह उत्सव मनाते हैं तो सरकार क्या कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi