S M L

लक्षद्वीप में अमित शाह की पहली यात्रा, मछुआरे के घर खाया खाना

अमित शाह ने मछुआरों से उनकी जरूरतों के बारे में पूछा और 42 साल के अब्दुल खादेर के घर पर नाश्ते में इडली और डोसा खाया

FP Staff Updated On: May 17, 2017 05:19 PM IST

0
लक्षद्वीप में अमित शाह की पहली यात्रा, मछुआरे के घर खाया खाना

पार्टी अध्यक्ष के तौर पर केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप की अपनी पहली यात्रा पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एंडरोथ द्वीप पर दो मछुआरों के घर गए. इन दो घरों में शाह ने लगभग एक घंटे का समय बिताया और मछुआरों का हालचाल पूछा.

बीजेपी के सूत्रों के अनुसार शाह ने मछुआरों से उनकी समस्याओं और जरूरतों के बारे में पूछा. सूत्रों ने कहा कि शाह ने 42 साल के अब्दुल खादेर के घर पर नाश्ते में इडली और डोसा खाया. इसके अलावा उन्होंने ‘हलवा’ भी चखा.

बीजेपी के नेता मंगलवार को तीन दिवसीय दौरे पर लक्षद्वीप पहुंचे थे. वह एक अन्य मछुआरे अब्दुल रहमान के घर भी गए. बीजेपी नेता ने 76 साल के वरिष्ठ लोक गायिका पू से भी मुलाकात की. गायिका वृद्धावस्था की बीमारियों के चलते बिस्तर पर हैं. शाह ने गायिका की बेटी से उनकी सेहत के बारे में बात की.

द्वीप पर चाहिए बेहतर शैक्षणिक और चिकित्सीय सुविधाएं

बीजेपी अध्यक्ष से मिलने आए कुछ छात्रों ने कहा कि उन्हें द्वीप पर बेहतर शैक्षणिक और चिकित्सीय सुविधाएं चाहिए. इस हाईप्रोफाइल दौरे का उद्देश्य केंद्रशासित प्रदेश में पार्टी की मौजूदगी को प्रसार देना है. यहां लोकसभा की एक सीट है.

अपनी चिकित्सीय और शैक्षणिक जरूरतों को पूरा करने के लिए लक्षद्वीप केरल, खासतौर पर कोच्चि पर निर्भर करता है. केंद्र शासित प्रदेश में 10 बसे हुए और 17 निर्जन द्वीप हैं.42 साल के अब्दुल खादेर के घर पर नाश्ते में इडली और डोसा खाया

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi